सलमान खान के खिलाफ इस थाने में FIR दर्ज, बिहार की अदालत ने दिया था ऑर्डर
Advertisement

सलमान खान के खिलाफ इस थाने में FIR दर्ज, बिहार की अदालत ने दिया था ऑर्डर

एक वकील की शिकायत पर बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने यह आदेश दिया है.

सलमान खान (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान समेत दूसरे कलाकारों के खिलाफ बिहार में शुक्रवार को एक एफआईआर दर्ज की गई. सलमान की आगामी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘‘लवरात्रि’’ के संबंध में यह केस दर्ज किया गया. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का नाम बदलकर ‘‘लवयात्री’’ किया गया है. सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (पूर्व) शैलेंद्र राय के 12 सितंबर को दिए गए आदेश का पालन करते हुए यहां मिठानपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

अदालत ने वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत पर यह आदेश दिया था. ओझा ने आरोप लगाया था कि फिल्म के नाम में नवरात्रि के पवित्र उत्सव का मजाक बनाया गया है.उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के प्रोमो से लगता है कि इसमें अश्लीलता है और इससे भावनाएं आहत हो सकती है.

सलमान ने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर घोषणा की थी कि फिल्म का नाम ‘‘लवरात्रि’’ से बदलकर ‘‘लवयात्री’’ कर दिया गया है. यह फिल्म गांधी जयंती के ठीक 3 दिन बाद 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

मिठानुपरा के एसएचओ विजय राय ने बताया कि सलमान के अलावा जो लोग केस में नामजद हैं उनमें मुख्य कलाकार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन, डायरेक्टर अभिराम मीनावाला और एक्टर राम कपूर तथा रॉनित रॉय शामिल हैं..

'लवयात्री' में नहीं दिखाई देंगे सलमान
लवरात्रि फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार 'लवरात्रि' से 'लवयात्री' हो चुकी फिल्म में अरबाज खान और सोहेल खान भी गेस्ट अपेरियेंस में दिखाई दे सकते हैं. लेकिन सलमान इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे. सूत्रों के अनुसार सलमान खान नहीं चाहते कि फिल्म में मुख्य कलाकार आयुष और वरीना हुसैन से लोगों का ध्यान भटके. एक्टर सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म 'लवयात्री' के ट्रेलर की रिलीज के मौके पर भी मौजूद रहे थे. आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं.

(इनपुट-एजेंसी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news