फिल्म में सुशांत ने जिस तरह मेरी नकल की उसे देखकर दंग रह गया : धोनी
Advertisement

फिल्म में सुशांत ने जिस तरह मेरी नकल की उसे देखकर दंग रह गया : धोनी

भारत के सफलतम कप्तानों में से एक महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि वह यह देख कर दंग रह गए कि बायोपिक ‘एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अदाकार सुशांत सिंह राजपूत ने उनके किरदार को पूरी बारीकियों के साथ निभाया।

फिल्म में सुशांत ने जिस तरह मेरी नकल की उसे देखकर दंग रह गया : धोनी

मुंबई : भारत के सफलतम कप्तानों में से एक महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि वह यह देख कर दंग रह गए कि बायोपिक ‘एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अदाकार सुशांत सिंह राजपूत ने उनके किरदार को पूरी बारीकियों के साथ निभाया।

पर्दे पर धोनी के किरदार को उकेरने के लिए राजपुत ने कड़ी मेहनत की। उन्हें क्रिकेटिंग के अपने हुनर चमकाने पड़े। उन्होंने खास तौर पर धोनी के ट्रेडमार्क ‘हेलीकाप्टर’ शॉट मारने का अभ्यास किया। धोनी ने एक बयान में यहां कहा, ‘उन्होंने (राजपूत ने) कड़ी मेहनत की। वह नौ महीने से ज्यादा समय तक हर दिन क्रिकेट की प्रैक्टिस करते रहे। जब शॉट की शूटिंग का समय आता तो वह रोज तीन घंटे से ज्यादा बल्लेबाजी करते।’ क्रिकेट की ट्रेनिंग के अलावा राजपूत को ‘कैप्टन कूल’ के एहसासों को भी पेश करना पड़ा। इसके लिए उन्हें धोनी की मानसिकता समझनी पड़ी, खास कर तब, जब उनकी टीम हार या जीत रही होती थी।

धोनी ने कहा, ‘साथ ही जिस तरह में चलता हूं, जिस तरह बोलता हूं, उन्होंने लगभग हर चीज की नकल की। दरअसल, उन्हें ये सभी चीज करते देखते हुए मैं दंग रह गया।’

Trending news