काफी मुश्किलों के बाद जासूस बनीं आलिया भट्ट, Video देख कर चौंक जाएंगे
Advertisement

काफी मुश्किलों के बाद जासूस बनीं आलिया भट्ट, Video देख कर चौंक जाएंगे

फिल्म में आलिया का किरदार काफी अलग है और इसलिए उनको इस फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी. क्योंकि इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत - पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है.

काफी मुश्किलों के बाद जासूस बनीं आलिया भट्ट, Video देख कर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म में 'राजी' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था जिसमें आलिया भट्ट ने अपने किरदार से सबको हैरान कर दिया. आलिया भट्ट इस फिल्म में एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म की पृष्ठभूमि 1971 के वक्त पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर के बाद इस फिल्म की मेकिंग वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो में आलिया भट्ट का जासूस बनने का सफर दिखाया गया है.

  1. राजी का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज
  2. वीडियो में काफी महनत करती नजर आईं आलिया
  3. 11 मई को रिलीज होगी फिल्म

दरअसल, फिल्म में आलिया का किरदार काफी अलग है और इसलिए उनको इस फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी. क्योंकि इस फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत - पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है इस वजह से उस वक्त जासूसी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक भी अलग थी. इस वजह से आलिया को वो सब भी सीखना पड़ा. फिल्म के ट्रेलर में आलिया एक सीन में मोर्स कोड का इस्तेमाल करते हुए नजर आती हैं और उन्होंने मेकिंग वीडियो में बताया है कि उन्हें यह सभी कोड याद करने पड़े. यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो में आलिया फाइटिंग सीन से लेकर, जोंगा चलाने तक सब चीजे करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि उन्होंने किस तरह से खुद को सहमत के किरदार में ढाला है. गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार द्वारा किया गया है और फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया है. फिल्म सत्य घटना पर आधारित है और इसकी कहानी हरिंदर सिक्का की बुक 'कॉलिंग सहमत' से ली गई है. आलिया के अलावा फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. राजी 11 मई को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news