मल्लिका शेरावत ने सुषमा स्वराज को किया ट्वीट, कहा- 'प्लीज मदद करें'

मल्लिका ने भारत में बच्चों की मानव तस्करी और यौन शोषण से लड़ने वाली एक एनजीओ 'फ्री अ गर्ल' के साथ हाथ मिलाया है.

मल्लिका शेरावत ने सुषमा स्वराज को किया ट्वीट, कहा- 'प्लीज मदद करें'
अभी तक सुषमा स्वराज ने इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है (फोटो साभार- @mallikasherawat/Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और इसी कारण वह सुर्खियों में भी रहती हैं, लेकिन इस बार मल्लिका के सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और ही है. बता दें, मल्लिका ने भारत में बच्चों की मानव तस्करी और यौन शोषण से लड़ने वाली एक एनजीओ 'फ्री अ गर्ल' के साथ हाथ मिलाया है. अब मल्लिका इस एनजीओ की मदद करती हुई भी नजर आ रही हैं. उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर इस एनजीओ के लिए मदद की गुहार लगाई है. मल्लिका ने विदेश मंत्री को ट्वीट करके इस एनजीओ की सह-संस्थापक को वीजा दिलाने के लिए मदद मांगी है. 

क्या लिखा ट्वीट में
मल्लिका ने लि‍खा, "मैडम डच एनजीओ 'फ्री ए गर्ल' के को फाउंडर का वीजा लगातार कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है. यह एनजीओ बाल तस्करी और महिला के लिए बेहतरीन काम कर रहा है. प्लीज मदद करें." मल्लिका के मुताबिक यह एनजीओ हयूमन ट्रैफकिंग और बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचाता है. यह उनकी सुरक्षा के लिए काम करता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मल्लिका खुद स्कूल ऑफ जस्टिस प्रोग्राम की एम्बेसडर हैं. यह प्रोग्राम भी 'फ्री ए गर्ल' एनजीओ की ओर से आयोजित किया गया है. हालांकि अभी तक सुषमा स्वराज ने इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है.

इन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं मल्लिका
बता दें, मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड में 'वेलकम', 'मर्डर' और 'शादी के साइडइफेक्ट्स' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. मल्लिका शेरावत को आखिरी बार 2016 में फिल्म 'टाइम रियार्ड्स' में देखा गया था. इसके अलावा वह कुछ वक्त पहले कलर्स पर टीवी प्रोग्राम एंटरटेनमेंट की रात में नजर आईं थीं. वहीं, कुछ वक्त पहले जब मीडिया में उनके घर खाली करने की खबरें आईं थी तो उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि उनका पैरिस में कोई फ्लैट नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें