Baa Baaa Black Sheep का ट्रेलर हुआ रिलीज, अगल अंदाज में नजर आए मनीष पॉल
Advertisement

Baa Baaa Black Sheep का ट्रेलर हुआ रिलीज, अगल अंदाज में नजर आए मनीष पॉल

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक कॉमिक स्टोरी है. जिसमें खेर एक ऐसे परिवार से संबंध रखते हैं जिनका पुष्तेनी काम कॉन्ट्रेक्ट किलिंग का है

9 मार्च को रिलीज होगी फिल्म. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और मनीष पॉल की फिल्म बा बा ब्लैक शीप के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में मनीष, अनुपम खेर के बेटे के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म को सोहम और रोकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा मिल कर बनाया गया है. फिल्म में अनुपम खेर, मनीष पॉल के अलावा अनु कपूर, मनजारी फण्डनीस और केके मेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को एक कॉमेडी परिदृश्य से बनाया गया है लेकिन फिल्म में थ्रिल और सस्पेंस भी देखने को मिलेगा.

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक कॉमिक स्टोरी है. जिसमें खेर एक ऐसे परिवार से संबंध रखते हैं जिनका पुष्तेनी काम कॉन्ट्रेक्ट किलिंग का है लेकिन फिल्म में खेर के बेटे की भूमिका में नजर आ रहे मनीष इस काम को काफी मुश्किल समझते हैं. हालांकि, कहानी में ट्विस्ट एक पेंटिंग से आता है और इस पेटिंग के लिए फिल्म के सारे किरदार क्या-क्या करते हैं यह देखना काफी मजेदार होने वाला है. 

बता दें, यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी. मनीष पॉल इससे पहले फिल्म मिक्की वायरस में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि, उनकी वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि मनीष की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाती है या नहीं. वहीं आपको यह भी बता दें, कि 9 मार्च को जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु भी रिलीज होने वाली है और इसके अलावा उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 भी 9 मार्च को ही रिलीज होने वाली है. इस वजह से इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फिल्मों के साथ मुकाबला होगा.

बॉलीवुड  की और खबरें पढ़ें

Trending news