2018 में बॉलीवुड की ये पांच नई जोड़ियां धमाल मचाने को हैं तैयार
Advertisement

2018 में बॉलीवुड की ये पांच नई जोड़ियां धमाल मचाने को हैं तैयार

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं. 

अगले साल बॉलीवुड की ये पांच नई जोड़ियां दिखाई देने वाली हैं (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: साल 2018 में बॉलीवुड की पांच नई जोड़ियां दिखाई देने वाली हैं. जी हां, अगले साल बॉलीवुड में पांच नई जोड़ियां धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान, 'धड़क' में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर, फिल्म 'राजी' में विक्की कौशल और आलिया भट्ट, फिल्म ‘ड्राइव’ में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस और फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा एक साथ पहली बार नजर आने वाली हैं. तो आइए, जानते हैं 

fallback

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान 
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपुत नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली है.

fallback

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की लॉन्चिंग फिल्म 'धड़क' का पहला लुक इसी बुधवार (15 नवंबर) को जारी कर दिया गया है. इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर के साथ-साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म 'धड़क' दरअसल मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है. फिल्म 'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे. भारत में फिल्म रिलीज की तारीख 6 जुलाई, 2018 है. 

fallback

विक्की कौशल और आलिया भट्ट: 
फिल्म 'राजी' में आलिया एक कश्मीर की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी, जिसकी शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से होती है. फिल्म में इस पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में विक्की कोशल नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू की गई थी. इस फिल्म में आलिया और विक्की पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को अगले साल 11 मई को रिलीज किया जाएगा.

fallback

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस
बॉलीवुड में एक नई और फ्रेश जोड़ी 2018 में बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. जी हां, सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. ये दोनों करण जौहर की फिल्म ‘ड्राइव’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होने वाली है.

fallback

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा
वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा यशराज फिल्म्स की फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' में पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोड़ने की है. फिल्म की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन शरत कटारिया करेंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होने की संभावना है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(सभी फोटो ट्विटर से साभार)

Trending news