पाकिस्‍तानी अवॉर्ड शो पर भड़कीं 'मॉम' की एक्‍ट्रेस सजल अली, बोलीं- कलाकारों का मजाक उड़ाना अच्‍छी बात नहीं

बॉलीवुड में फिल्‍म 'मॉम' से डेब्‍यू करने वाली एक्‍ट्रेस सजल अली पाकिस्‍तानी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना चेहरा हैं.

पाकिस्‍तानी अवॉर्ड शो पर भड़कीं 'मॉम' की एक्‍ट्रेस सजल अली, बोलीं- कलाकारों का मजाक उड़ाना अच्‍छी बात नहीं
सजल अली (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तानी फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री का जाना माना चेहरा सजल अली बॉलीवुड के लिए भी अनजान नहीं हैं. श्रीदेवी की फिल्‍म 'मॉम' में उनकी सौतेली बेटी का किरदार निभाने वाली सजल को फैंस ने काफी पसंद किया था. सजल ने हाल ही में पाकिस्‍तान के बड़े अवॉर्ड शो में हुए मिसबिहेव पर गुस्‍सा जाहिर किया है. सजल ने पाकिस्‍तानी अखबार डॉन से बात करते हुए कहा कि कलाकारों को इज्‍जत देना अवॉर्ड से ज्‍यादा जरूरी है. डॉन में छपी खबर के मुताबिक सजल अवॉर्ड में हुए भेदभाव और वहां पर कलाकारों को लेकर उड़ाए गए मजाक से गुस्‍सा हैं.

आ रही रिपोर्ट के मुताबिक सजल को इस अवॉर्ड शो में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस की कैटगरी में दो नॉमिनेशन मिले थे. लेकिन पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर को कंदील बलोच पर बनी बायोपिक के लिए से अवॉर्ड दिया गया. सजल ने सबा को उनके अवॉर्ड के लिए सपोर्ट किया लेकिन वहां पर इस बात को लेकर मजाक बनाया गया जिससे सजल को बुरा महसूस हुआ. 

सजल का कहना है कि अवॉर्ड शोज का मतलब अच्‍छे काम को प्रोत्‍साहित करना होता है लेकिन मैं बहुत ज्‍यादा निराश हूं. सजल के मुताबिक शो में बेस्‍ट ड्रेस्‍ड सेगमेंट के अवॉर्ड के लिए कुछ मेल और फीमेल एक्‍ट्रेसेज को एक लाइन में खड़ा करके उसका डिसीजन आडिएंस पर छोड़ दिया. सजल ने कहा कि पहले इन अवॉर्ड शो में कोई नहीं जाता था लेकिन पिछले कुछ सालों में लोगों की संख्‍या में इजाफा हुआ है. लेकिन अवॉर्ड शो के नाम पर कलाकारों का मजाक बनाना अच्‍छी बात नहीं है. 

 

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

बता दें कि सजल शाहरुख और शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन है. सजल एक बार फवाद खान के साथ भी काम कर चुकी है. पाकिस्तान के कई टीवी शोज और मूवीज कर चुकी है. इस पर वे काफी तस्वीरें अपलोड करती ही रहती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें