थाेड़े में बहुत कुछ कहती है, नसीर की यह 'छोटी' फि‍ल्‍म....
Advertisement

थाेड़े में बहुत कुछ कहती है, नसीर की यह 'छोटी' फि‍ल्‍म....

नसीरुद्दीन शाह की शॉर्ट फिल्म 'Interior Cafe Night' (फोटोः यूट्यूब)

नई दिल्लीः बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की शॉर्ट फिल्म ‘इंटीरियर कैफे नाइट’ रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म में उनके साथ ‘मकड़ी’ की चाइल्ड एक्टर श्वेता बसु प्रसाद भी हैं. 13 मिनट 18 सेकेंड की इस फिल्म में नसीर और श्वेता के अलावा इस फिल्म में शेर्नाज पटेल और नवीन कस्तूरिया भी मुख्य भूमिका में है. ये फिल्म एक कैफे में शूट की गई.

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह और श्वेता ने 2005 की फिल्म ‘इकबाल’ में भी साथ में काम कर चुके है, श्वेता इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी है. श्वेता 2014 में सेक्स रैकेट में भी फंसी थी. इस फिल्म के जरिये श्वेता की स्क्रीन पर वापसी हो रही है, श्वेता को 11 साल की उम्र में ‘मकड़ी’ के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. 

‘इंटीरियर कैफे नाइट’ फिल्म की कहानी मिलने, बिछड़ने और फिर मिलने की घटना को चित्रित करती है. इस फिल्म को अधिराज बोस ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में नसीरुद्दीन शाह कैफे के मालिक का किरदार निभा रहे है , फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया कि कैसे नसीरुद्दीन के कैफे के बंद होने का समय होता है तो मालिक नसीरुद्दीन शाह को एक ग्राहक टेबल पर (शेर्नाज पटेल) बैठी दिखाई देती हैं, जिन्हें वो पहचान लेते है और दोनों 30 साल पहले इसी कैफे में बिछड़े थे. 

बस फिर क्या था...कैफे में रखे रेडियो पर तलत महमूद में की आवाज में बजता गीत "शाम-ए-गम की कसम" फिल्म में दो प्रेमियों के वापस मिलने के सीन में जान डाल देता है. 
इस फिल्म में श्वेता यंग शेर्नाज का किरदार निभा रही हैं, और नवीन कस्तूरिया, नसीरुद्दीन शाह के यंग रोल को निभा रहे हैं. 

Trending news