नाना अमिताभ ने कहा, चलो फैंस से मिलवाता हूं, नातिन नव्या बोली- वहां क्या करूंगी?'

जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन मुंबई स्थित घर जलसा पर फैंस की भारी भीड़ जुटी. हर साल की तरह बॉलीवुड के सुपरस्टार फैंस की इच्छा का ख्याल रखते हुए उनसे मिलने के लिए पहुंचे. 

नाना अमिताभ ने कहा, चलो फैंस से मिलवाता हूं, नातिन नव्या बोली- वहां क्या करूंगी?'
अमिताभ बच्चन के साथ नातिन नव्या नवेली.
Play

जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन मुंबई स्थित घर जलसा पर फैंस की भारी भीड़ जुटी. हर साल की तरह बॉलीवुड के सुपरस्टार फैंस की इच्छा का ख्याल रखते हुए उनसे मिलने के लिए पहुंचे. इस बार अमिताभ के साथ उनकी नातिन नव्या नवेली भी आई थीं. अमिताभ ने इस पल की तस्वीरों को अपने ब्लॉग पर शेयर किया है. जलसा से बाहर आते ही अमिताभ ने अपने ही अंदाज में हाथ ऊपर करके फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. वहां मौजूद लोगों के बीच अमिताभ और उनकी नातिन नव्या की तस्वीर लेने की होड़ मच गई.

फैंस से मिलने के दौरान अमिताभ सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए थे तो नव्या काले रंग की टी-शर्ट और जींस में थीं. इस दौरान नव्या नाना अमिताभ का हाथ पकड़े हुई थीं. अमिताभ ने फैंस को बताया कि यह उनकी नातिन है. इस खूबसूरत पल को अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा ने कैमरे में कैद किया है. इन तस्वीरों को ब्लॉग पर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है, ये तस्वीरें ली गईं. तब नव्या कह रहीं थी कि 'मैं वहां क्या करूंगी?'.

ये भी पढ़ें: इलाहाबादियों की सांसों में बसता है 'अमिताभ'

अमिताभ बच्चन ने अपने 75वें जन्मदिन पर मिले प्यार और बधाई संदेशों के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए फेसबुक और ट्विटर पर भावुक संदेश लिखें. अमिताभ ने फेसबुक पर दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘ जन्म दिवस पर आप सब का जो प्यार स्नेह और आदर मिला , उसे धन्यवाद देना , औपचारिक ना होगा .. उनका वर्णन शब्दों में नहीं किया जा सकता .. केवल उनका व्याख्यान किया जा सकता है , और व्याख्यान की भी शुरुआत हो नहीं पा रही है .. फिर भी अनेक अनेक धन्यवाद .’’ बिग बी ने ट्विटर पर लिखा कि 75 का होने पर विभिन्न माध्यमों से लोगों ने मुझे जो प्यार दिया है..उससे अभिभूत हूं... इसके लिए शुक्रिया काफी नहीं है.’’ बच्चन का आज 75वां जन्मदिन है. उनका जन्म उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ था.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close