Video: रिलीज हुआ 'नवाबजादे' का नया पार्टी नंबर, आथिया शेट्टी ने लगाए ठुमके
Advertisement

Video: रिलीज हुआ 'नवाबजादे' का नया पार्टी नंबर, आथिया शेट्टी ने लगाए ठुमके

इस फिल्‍म में डांसर राघव जुएल, पुनीज जे पाठक, इशिका रिखी और धर्मेश येलेंडे नजर आएंगे. इस फिल्‍म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी भी नजर आएगी.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: निर्देशक रेमो डिसूजा के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म 'नवाबजादे' इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में इस फिल्‍म का पहला गाना 'हाई रेटेड गबरू' रिलीज हुआ, जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर नजर आ रहे थे. आज इस फिल्‍म का नया गाना 'तेरे नाल नाचना' सामने आया है, जो भी एक मजेदार पार्टी नंबर है. रेमो डिसूजा के प्रोडक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को निर्देशक जयेश प्रधान डायरेक्‍टर करने जा रहे हैं.

इस फिल्‍म में डांसर राघव जुएल, पुनीज जे पाठक, इशिका रिखी और धर्मेश येलेंडे नजर आएंगे. इस फिल्‍म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी भी नजर आएगी. इस रिलीए हुए नए गाने को रैपर बादशाह और सिंगर सुनंदा शर्मा ने अपनी आवाज दी है. आथिया शेट्टी इस गाने में थिरकती नजर आ रही हैं हालांकि वह इस फिल्‍म में नजर नहीं आएंगी. आप भी देखें यह नया गाना.

बता दें कि 'नवाबजादे' की स्‍टोरी रेमो डिसूजा ने ही लिखी है. क्‍योंकि फिल्‍म के तीनों अहम किरदार जाने माने डांसर हैं तो यह तो साफ है कि फिल्‍म में डांसिंग की फुल डोज देखने को मिलेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news