नवाजुद्दीन ने दुखाया दिल, बदले में पूर्व प्रेमिका ने थमा दिया 2 करोड़ का नोटिस

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. इस बार नवाज की पूर्व प्रेमिका सुनीता राजवर ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है.

नवाजुद्दीन ने दुखाया दिल, बदले में पूर्व प्रेमिका ने थमा दिया 2 करोड़ का नोटिस
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फोटो साभार: FACEBOOK
Play

मुंबई : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. इस बार नवाज की पूर्व प्रेमिका सुनीता राजवर ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है. नवाज ने अपनी हाल ही में आई किताब में सुनीता को अपना ‘पहला प्यार’ बताया था. किताब को अब वापस ले लिया गया है. टेलीविजन और रंगमंच कलाकार सुनीता ने बताया कि अपनी छवि खराब होने और मानसिक वेदना पहुंचाने को लेकर उन्होंने नवाजुद्दीन को चार नवंबर को कानूनी नोटिस भेजा.

उन्होंने बताया, 'नुकसान हुआ है, कुछ नहीं बदल सकता. उन्होंने माफी मांग ली है लेकिन यह बहुत कुछ खंडन जैसा लगता है. उन्होंने जिस तरह से अपनी किताब में नाम लिये हैं और इसके इर्दगिर्द 

कहानी रची है, सही नहीं है.' 

ये भी पढ़ें: कई लड़कियों से रिलेशन की बात पर मचा हंगामा तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी

सुनीता ने कहा, 'उन्होंने कहा कि किताब वापस ले ली गयी है लेकिन यह ऑनलाइन उपलब्ध है. मैंने दो किताबों का ऑर्डर दिया. पहली मुझे चार नवंबर को मिली और दूसरी सात नवंबर को मिली. किताब ऑनलाइन मिल रही है. इसका मतलब एक के बाद एक झूठ बोला जा रहा है.' उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन ने अभी तक उनके नोटिस का जवाब नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें: अपने रिश्तों के बारे में किए गए खुलासों से मुश्किल में फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शिकायत हुई दर्ज

उन्होंने कहा, 'वह इतना अच्छा काम कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि उन्हें यह सब क्यों करना पड़ा? उन्होंने मुझे बहुत आहत किया है लेकिन फिर भी मैंने उन्हें माफ कर दिया.' 

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की Ex गर्लफेंड ने कहा- 'नवाज तुम्हें औरतों की इज्जत करनी नहीं आती'

सुनीता के मुताबिक, 'अब अचानक 14-15 साल बाद आप हमारे बारे में बात कर रहे हैं और वो भी बड़ी बड़ी कहानी बनाकर. ऐसे नहीं चलता. मेरा परिवार है. मैं इस तरह से नहीं बैठ सकती और यह सब नहीं देख सकती.' इस बारे में नवाजुद्दीन की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close