नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया 'भोली पंजाबन' से पंगा, 15 दिसंबर को रिलीज करेंगे अपनी फिल्म

फिल्म के इस पोस्टर में नवाजुद्दीन नेगेटिव लुक में नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन की यह फिल्म क्राइम थ्रिलर स्टोरी पर आधारित है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Nov 14, 2017, 04:06 PM IST
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया 'भोली पंजाबन' से पंगा, 15 दिसंबर को रिलीज करेंगे अपनी फिल्म
15 दिसंबर को रिलीज होगी नवाजुद्दीन की यह फिल्म. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' में नजर आएंगे. इस फिल्म को रिलीज करने में चार साल का वक्त लगा और अब यह 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन इसी दिन 'फुकरे रिटर्न्स' भी रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज किया गया है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दूसरी ओर नवाजुद्दीन की इस फिल्म के पोस्टर को भी हाल ही में रिलीज किया गया है. देखने वाली बात होगी कि इन दोनों की टक्कर क्या रंग लाती है.

फिल्म के इस पोस्टर में नवाजुद्दीन नेगेटिव लुक में नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन की यह फिल्म क्राइम थ्रिलर स्टोरी पर आधारित है. अब 15 दिसंबर को एक ओर कॉमेडी फिल्म और दूसरी ओर क्राइम थ्रिलर रिलीज होने वाली है इसलिए दोनों ही फिल्मों की ऑडियन्स भी अलग-अलग होगी लेकिन यह देखना दिलचस्प रहेगा कि वीकेंड पर कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती है. 

हालांकि, आपको बता दें, पहले नवाजुद्दीन की इस फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन उस दिन सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कि रिलीज के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को एक हफ्ते पहले शिफ्ट कर दिया गया है. अब इस फिल्म को 15 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें, 1 दिसंबर को 'पद्मावती' रिलीज हो रही है और इसी वजह से इसकी रिलीज के बाद अगले 2 हफ्ते तक किसी फिल्म को रिलीज नहीं किया जा रहा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें