नील नितिन मुकेश ने किया नन्‍हीं परी का नामकरण, जानिए क्या रखा बेटी का नाम
Advertisement

नील नितिन मुकेश ने किया नन्‍हीं परी का नामकरण, जानिए क्या रखा बेटी का नाम

इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के बच्‍चों के नाम बहुत अलग और नए होते हैं ऐसे में नील ने अपनी बेटी का नाम भी एकदम अलग से चुना है

नील नितिन मुकेश ने बताया उनकी पत्‍नी रुक्मिणी और बेटी दोनों स्‍वस्‍थ हैं(फोटाेे साभार इंस्‍टाग्राम )

नई दिल्‍ली. पिछले दिनों खबर आई थी कि नील नितिन मुकेश और उनकी पत्‍नी के घर नन्‍हीं परी आई है, हालांकि नील नितिन मुकेश ने पहले ही सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी दी थी. अब खबर आ रही है कि नील ने अपनी बेटी का नामकरण कर दिया है. क्‍योंकि यह इस दंपति का पहला बच्चा है. इसलिए इसके नाम को लेकर भी नील के प्रशंसक उत्‍सुक थे. वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के बच्‍चों के नाम बहुत अलग और नए होते हैं ऐसे में नील ने अपनी बेटी का नाम भी एकदम अलग से चुना है.

  1. वह बाहुबली फेम प्रभास के साथ 'साहो' में हैं नील
  2. फिल्म में उनके अपोजिट आद्या शर्मा को लिया गया
  3. भाई नमन के अनटाइटल्ड थ्रिलर में भी आएंगे नजर

नाम का मतलब ही नया
नील नितिन मुकेश और उनकी पत्‍नी रुक्मिणी ने अपनी न्‍यू बॉर्न बेबी का नाम बहुत सोच समझ कर रखा है. इस नाम में माता पिता दोनों के नाम भी शामिल हैं तो वहीं इसका अर्थ भी है नया. बता दें की नील ने अपनी बेटी का नाम 'नुर्वी' रखा है. नील ने ट्वीट कर बताया, ‘हमारी प्यारी बेटी नुर्वी के आगमन की खबर देते हुये रुक्मिणी और मुझे गर्व हो रहा है। पूरा मुकेश परिवार प्रफुल्लित है। भगवान की कृपा से मां और बेटी दोनों सकुशल हैं।’

fallback

इससे पहले अप्रैल में, नील ने इंस्टाग्राम के माध्यम से घोषणा की थी कि वे जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं, अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने लिखा था 'अब, हम तीन होंगे.' साथ ही एक अलग इंटरव्यू में अपने पिता बनने को लेकर नील ने यह भी कहा था, 'हम एक ही बच्चे बेटे या बेटी के साथ खुश रहने वाले हैं.' पिछले साल फरवरी में नील ने रुक्मिणी से अरेंज मैरिज की थी.

fallback

नील नितिन मुकेश बॉलीवुड के महान गायक मुकेश के पोते और काबिल गायक नितिन मुकेश के बेटे हैं. नील को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है. बता दें कि नील इन दिनों अपने छोटे भाई नमन के अनटाइटल्ड थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट आद्या शर्मा को लिया गया है। इसके अलावा वह बाहुबली फेम प्रभास के साथ 'साहो' में जल्द नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news