PICS: अब टीवी की यह एक्ट्रेस बनी मां, सबसे पहले बेटे को लेकर पहुंची मंदिर
Advertisement

PICS: अब टीवी की यह एक्ट्रेस बनी मां, सबसे पहले बेटे को लेकर पहुंची मंदिर

परिधी उनके शो 'जोधा-अकबर' से काफी प्रसिद्ध हुई थी लेकिन अगर आपको पता नहीं है तो बता दें कि वह इससे पहले भी 2 टीवी शो में काम कर चुकी हैं. परिधी 2009 में पहली बार 'तेरे मेरे सपने' में मीरा/रानी का किरदार निभाते नजर आई थीं.

2011 में की थी शादी (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री की भी कई स्टार्स इन दिनों मां बनने का सुख और मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. कुछ वक्त पहले सीरियल दिया और बाती की एक्ट्रेस दीपिका सिंह, श्वेता तिवारी और निशा रावल से लेकर कई एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं और अब इस लिस्ट में टीवी की प्रसिद्ध सीरियल 'जोधा-अकबर' में जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा का नाम भी शामिल हो गया. जी हां परिधी शर्मा भी मां बन गई हैं और हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिनमें परिधी अपने बेटे और परिवार के साथ मंदिर में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को परिधी शर्मा के फैन पेज पर शेयर किया गया है. 

बता दें कि परिधी की शादी 2011 में अहमदाबाद के रहने वाले एक बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से अरेंज मैरिज की थी. 

परिधी उनके शो 'जोधा-अकबर' से काफी प्रसिद्ध हुई थी लेकिन अगर आपको पता नहीं है तो बता दें कि वह इससे पहले भी 2 टीवी शो में काम कर चुकी हैं. परिधी 2009 में पहली बार 'तेरे मेरे सपने' में मीरा/रानी का किरदार निभाते नजर आई थीं. इसके बाद वह 2011 में शुरू हुए पॉपुलर शो 'रुक जाना नहीं' में लीड कैरेक्टर सांची की सहेली महक के किरदार में भी खूब पसंद की गई थीं. 

Trending news