सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानें, बॉक्स ऑफिस पर क्यों हिट हो सकती है 'पद्मावती'
Advertisement

सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानें, बॉक्स ऑफिस पर क्यों हिट हो सकती है 'पद्मावती'

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं.

फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के हिट होने की संभावनाएं हैं. तो आइए, पांच प्वाइंट्स में जानते हैं, क्यों बॉक्स ऑफिस पर क्यों हिट हो सकती है फिल्म 'पद्मावती'....  

  1. फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है.
  2. ट्रेलर में काफी 'खूंखार' नजर आ रहे हैं रणवीर कपूर.
  3. रणवीर-दीपिका की जोड़ी 'पद्मावती' को हिट बना सकती है. 

कहानी पर विवाद
फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. यह फिल्म राजनीतिक विवाद में घिरती नजर आ रही है. सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में विधानसभा चुनाव होने तक फिल्म की रिलीज डेट टालने की मांग की है. वहीं, कांग्रेस ने कहा है कि अगर सच में फिल्म में 'इतिहास के साथ छेड़छाड़' हुई है तो इसे सिरे से रिलीज ही नहीं होने देना चाहिए. अब दूसरे एंगल से देखें तो इन सभी कारणों से फिल्म का अच्छा खासा प्रमोशन भी हो चुका है और अब तक हमने देखा है कि जिस फिल्म पर विवाद होता है वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी बिजनेस करती है, अब चाहे वह संजय लीला भंसाली की 2013 में आई फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' हो या फिर आशुतोष गोवारिकर की 2008 में आई फिल्म 'जोधा अकबर'.

fallback
(फोटो- यूट्यूब)

फिल्म के सेट
फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ नजर आता है कि संजय लीला भंसाली ने अपने इस फिल्म के लिए भव्य सेट तैयार किए थे. ट्रेलर में दिखाए गए हर एक सेट शानदार नजर आ रहा है. वैसे भंसाली सेट के लिए माहिर हैं, लेकिन इस बार 'पद्मावती' का सेट उनके और सभी फिल्मों से दमदार होगा.  

ड्रेसिंग स्टाइल
फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का ड्रेसिंग स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आया है. फिल्म के ट्रेलर में इन तीनों के ड्रेसिंग स्टाइल को इतना जबरदस्त दिखाया गया है, जो फिल्म प्रेमियों को 'पद्मावती' की ओर आकर्षित करेगा. हाल ही में एक खबर आई थी कि 'पद्मावती' में जो रानी का लिवास दीपिका ने पहन रखा है इसका वजन सुनकर आप हैरान जाएंगे. खबरों की मानें तो दीपिका ने जो लहंगा पहना है उसका वजन 20 किलो है. इसमें 4 किलो तो सिर्फ दुपट्टे का वजन है. इसके अलावा दीपिका ने 11 किलो का ज्वेलरी पहनी है यानी अभिनेत्री ने ‘पद्मावती’ का गेटअप पाने के लिए 35 किलो का वजन हर समय उठाए रखा और तब कहीं जाकर एक सुंदर रानी का अवतार धारण करने में सफल साबित हुईं.

fallback
(फोटो- यूट्यूब)

रणवीर का खूंखार लुक
'पद्मावती' के ट्रेलर में अगर देखा जाए तो सबसे मदार लुक रणवीर सिंह का है. वह इस ट्रेलर में काफी 'खूंखार' नजर आ रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि रणवीर का ऐसा लुक हमने पहले कभी देखा हो और यही वजह भी रही कि ट्रेलर के रिलीज होते ही रणवीर ट्रेंड करने लगे थे. इस ट्रेलर में रणवीर ने वैसे तो कुछ भी बोलते नजर नहीं आए, लेकिन इसके लिए उनका लुक ही काफी है. फिल्म के ट्रेलर में रणवीर पूरी तरह से खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्रेलर में रणवीर काफी अलग और नेगेटिव लुक में दिख रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में रणवीर पूरी तरह से खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्रेलर में रणवीर काफी अलग और नेगेटिव लुक में दिख रहे हैं. 

रणवीर-दीपिका की जोड़ी
अब आखिरी बात जो 'पद्मावती' को बॉक्स ऑफिस पर हिट बना सकती है, वह है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोन की जोड़ी. बता दें, इन दोनों की जोड़ी ने अब तक अपने फैन्स का दिल जीता है, अब चाहे वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' या फिर 'गोलियों की रासलीला: रामलीला'. ट्रेलर देख कर तो कुछ ऐसा ही प्रतीत होता है कि इस बार भी दोनों कुछ कमाल करने वाले हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news