दोस्ती की खातिर फिर गुनगुनाएंगे सलमान खान, रणदीप की फिल्म में करेंगे पार्श्वगायन
Advertisement

दोस्ती की खातिर फिर गुनगुनाएंगे सलमान खान, रणदीप की फिल्म में करेंगे पार्श्वगायन

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर गाना गाते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सलमान अब रणदीप हुड्डा की फिल्म में पार्श्वगायन करते नजर आएंगे।

दोस्ती की खातिर फिर गुनगुनाएंगे सलमान खान, रणदीप की फिल्म में करेंगे पार्श्वगायन

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर गाना गाते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सलमान अब रणदीप हुड्डा की फिल्म में पार्श्वगायन करते नजर आएंगे।

गौर हो कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान इस वर्ष ईद के अवसर पर प्रदर्शित होने वाली है लेकिन इससे पहले वह रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्म 'लाल रंग' से जुड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान एक गाने को आवाज देने वाले हैं। इससे पहले साल वर्ष 2015 में भी सलमान खान ने अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'हीरो' में एक गाना गाया था। और इस बार वे अपने दोस्त रणदीप हुड्डा की फिल्म के गाना गाने वाले हैं। इस गाने का टाइटल है- प्यार में.. । दोस्ती से भरा यह गाना रणदीप और अक्षय ओबेरॉय पर फिल्माया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले, सलमान ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' के लिए 'मैं हूँ हीरो तेरा' गाना गाया था। इसे काफी पसंद किया गया था। अब यह कहा जा रहा है कि सलमान खान एक बार फिर से गाना गाने वाले हैं परन्तु इस बार सलमान इस बार दोस्ती की खातिर यह गाना गुनगुनाएंगे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सलमान फिल्म 'लाल रंग' के प्रमोशनल सॉन्ग को अपनी आवाज देने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो रणदीप ने गाने के लिए सलमान से रिक्वेस्ट की। दोस्ती की ख़ातिर सलमान ने रणदीप का ये आग्रह स्वीकार कर लिया।

देखें वीडियो:-

Trending news