'पैडमैन' के ट्रेलर का इंतेजार हुआ खत्म, खुद पर्सनली बताएंगे अक्षय कुमार
Advertisement

'पैडमैन' के ट्रेलर का इंतेजार हुआ खत्म, खुद पर्सनली बताएंगे अक्षय कुमार

अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा कि अपने रास्ते में है 'पैडमैन' का ट्रेलर, आज 11 बजे होगा रिलीज. 

'पैडमैन' का ट्रेलर आज होगा रिलीज. (फोटो- अक्षय कुमार/ ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का सभी लोग बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में दिखेंगी. इस फिल्म से अक्षय की पत्नी टिव्ंकल खन्ना बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी अक्षय ने कुछ देर पहले ट्वीट करते हुए दी है. बता दें, इस बार अक्षय ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले एक नया तरीका अनाया है. 

  1. 'पैडमैन' का ट्रेलर 11 बजे होगा रिलीज.
  2. अक्षय कुमार ने इसके लिए नया तरीका अपनाया.
  3. रीट्वीट करने पर पर्सनली चैट बॉक्स में मिलेगा ट्रेलर का लिंक.

अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा कि अपने रास्ते में है 'पैडमैन' का ट्रेलर, आज 11 बजे होगा रिलीज. इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है, जिस पर ट्वीट करने से ट्रेलर रिलीज होने पर आपके चैट बॉक्स में आपको खुद ट्रेलर का लिंक मिल जाएगा. फिल्म की कहानी और इसका डायरेक्शन आर. बालकी ने किया है. आर बाल्की अपनी फिल्म 'पा' और 'चीनीकम' के लिए जाने जाते हैं. फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की भी गेस्ट अपीयरेंस है. 

प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने 'पैडमैन' उर्फ अरुणाचलम मुरुगंथम के बारे में अपनी सेकेंड नॉवल में लिखा है. इसका टाइटल उन्होंने 'द सैनिटरी मैन फ्रोम अ स्केयर्ड लैंड' दिया था. अरुणाचलम को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने भारत के रूरल एरिया में सैनिटरी नैपकिन को लेकर जागरुकता फैलाई और सस्ते नैपकिन बनाए. 

ट्ंविकल ने बीबीसी को एक इंटरव्यू के दौराना बताया था कि उन्होंने अरुणाचलम से फिल्म बनाने को लेकर काफी रिक्वेस्ट की थी, जिसके बाद वह इस बात के लिए तैयार हुए. इस प्रोजेक्ट पर बात करते हुए एक और इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, यह प्रोजेक्ट काफी अच्छा रहा. मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हूं. बता दें यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news