चायवाला विवाद: BJP नेता परेश रावल ने किया 'चायवाला-बार-वाला' ट्वीट, Delete कर मांगी माफी
Advertisement

चायवाला विवाद: BJP नेता परेश रावल ने किया 'चायवाला-बार-वाला' ट्वीट, Delete कर मांगी माफी

परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'हमारा चाय-वाला किसी भी सूरत में तुम्‍हारे बार-वाले से ज्‍यादा अच्‍छा है.' लेकिन अब उन्‍होंने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांग ली है.

परेश रावल ने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांग ली है.

नई दिल्‍ली: मंगलवार देर रात हुए ड्रामे के बाद, बीजेपी नेता और दिग्‍गज एक्‍टर परेश रावल ने 'युवा देश' के अपमानजनक ट्वीट के संदर्भ में किए गए अपने ट्वीट के बाद अब यूटर्न मारते हुए माफी मांग ली है. डिलीट किए गए अपने ट्वीट में परेश रावल ने लिखा था, 'हमारा चाय-वाला किसी भी सूरत में तुम्‍हारे बार-वाले से ज्‍यादा अच्‍छा है.' परेश रावल अपने इस ट्वीट में इंडियन यूथ कॉन्‍ग्रेस' ऑनलाइन मैग्‍जीन द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे. दरअसल इंडियन यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन युवा देश के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्ति जनक ट्वीट किया था. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बाद में युवा देश ने यह ट्वीट अपने हैंडल से डिलीट कर दिया. बीजेपी ने इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस की सख्त आलोचना की.ट्वीट डिलिट करने के साथ ही अपने ट्वीट के लिए माफी भी मांग ली है.

  1. परेश रावल ने 'चायवाला बार-वाला ' ट्वीट किया डिलीट
  2. लोगों की भावना आहत करने के लिए परेश रावल ने मांगी माफी
  3. 'युवा देश' के आपत्त‍िजनक ट्वीट के विरोध में किया था ट्वीट
  4.  

बता दें कि यूथ काग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम थेरेसा खड़े हैं. फोटो में तीनों बातचीत करते हुए दिखाएं गए हैं. फोटो में तीनों जो बातचीत करते दिखाया गया है और जिन शब्दों का प्रयोग किया गया है वह हम आपको नहीं दिखा सकते हैं क्योंकि वह काफी आपत्तिजनक है.

अपने ट्वीट पर माफी मांगते हुए परेश रावल ने लिखा, 'मैं अपना ट्वीट डिलीट कर रहा हूं क्‍योंकि वह सही नहीं था और मैं लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगता हूं.

बता दें कि इस सारे विवाद को बढ़ता देख खुद यूथ कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा बरार सामने आए और उन्होंने इस पूरे मामले पर सफाई दी. अमरिंदर सिंह राजा बरार ने कहा कि हैंडल इंडियन यूथ कांग्रेस द्वारा नहीं चलाया जाता है बल्कि इसे वॉलनटिअर्स चलाते हैं. मैं फिर माफी मांगता हूं और इस ट्वीट की आलोचना करता हूं.
 
(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news