पवन सिंह के गाने 'छलकत हमरो' ने बना डाला अनोखा रिकॉर्ड, आप भी देखिए
Advertisement

पवन सिंह के गाने 'छलकत हमरो' ने बना डाला अनोखा रिकॉर्ड, आप भी देखिए

भोजपुरी फिल्म इतिहास का यह पहला मौका है जब किसी गाने को यूट्यूब में इतने दर्शक मिले हैं.

इस गाने में पवन सिंह का साथ गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है. (वीडियोग्रैब)

पटना: भोजपुरी फिल्मों के सफल कलाकारों में शामिल एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने अब गायकी की दुनिया में भी झंडा बुलंद कर लिया है. उनकी फिल्म 'भोजपुरिया राजा' के लिए गाने 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' ने अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. बता दें यह गाना पवन सिंह ने ही गाया है.

इस गीत को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या 200 मिलियन (20 करोड़) पार कर गई है. कहा जा रहा है कि भोजपुरी फिल्म इतिहास का यह पहला मौका है जब किसी गाने को यूट्यूब में इतने दर्शक मिले हैं.

इस गाने में पवन सिंह का साथ गायिका प्रियंका सिंह ने दिया है. इस गीत को संगीत मधुकर आनंद ने दिया है जबकि गीतकार आजाद सिंह ने इसे लिखा है. आप भी देखें यह गाना...

इस अनोखे रिकॉर्ड से प्रसन्न पवन ने मंगलवार को कहा, "श्रोता हमारे भगवान हैं, मैं आज जो भी हूं अपने श्रोताओं के आशीर्वाद से हूं."

fallback

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को सफलता की गारंटी माना जाता है. पवन सिंह के पीआरओ सोनू निगम ने बताया कि उनकी कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं जिसमे 'राजा', 'लोहा पहलवान', 'मैंने उनको सजन चुन लिया' और 'शेर सिंह' प्रमुख हैं.

आरा के रहने वाले हैं पवन
पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है. खबर के अनुसार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं.

गुजरात की हैं काजल राघवानी
बता दें, 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था. 

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news