लोगों को भाया ऋचा चड्डा का रॉकस्टार अवतार, 26 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
Advertisement

लोगों को भाया ऋचा चड्डा का रॉकस्टार अवतार, 26 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

ऋचा चड्डा का पंजाबी गाना 'गवांदियां' मचा रहा है धूम, आवाज के साथ वीडियो भी जबरदस्त 

ऐसा है ऋचा का नया अवतार, फोटो साभार यूट्यूब

नई दिल्ली. बॉलीवुड की भोली पंजाबन ऋचा चड्डा अपनी एक्टिंग का लोहा तो कई फिल्मों में मनवा चुकी हैं, लेकिन अब ऋचा ने सिंगर्स की जॉब को इंसिक्योर करने की ठान ली है. जी हां यह सच है इन दिनों ऋचा का रॉकस्टार अवतार लोगों का दिल धड़का रहा है. उनका गाना 'गवांदियां' आजकल यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. इसे अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में ऋचा को देखकर आप भी भूल जाएंगे कि वह एक एक्टर हैं क्योंकि वह पूरी तरह रॉकस्टार नजर आ रहीं हैं.

fallback

म्यूजिक का तड़का
हालांकि यह गाना एक पुराने पंजाबी हिट का रीमिक्स है, जिसे ऋचा के साथ डॉ जीयस और जोरा रंधावा ने तैयार किया है. ये तीनों स्टार गाने के वीडियो में भी नजर आ रहे हैं. लेकिन जहां भोली पंजाबन हो वहां चूचां न हो ऐसा कैसे हो सकता है, इसलिए इस गाने को कंपलीट करने के लिए फुकरे स्टार वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं. 

 

फुल पंजाबी बीट्स 
इस गाने को सुनकर आप पंजाब की सैर घर बैठे ही कर सकते हैं, क्योंकि इसका म्यूजिक प्योर पंजाबी ट्रिडीशनल म्यूजिक बीट्स पर बेस्ड है, इसके साथ ही इस गाने के बोल भी पंजाबी मस्ती से फुलऑन लेस हैं. 
गाने का वीडियो भी जोरदार इस गाने का ऑडियो जितने देसी फ्लेवर वाला है इसका वीडियो भी कम नहीं है. इस गाने में पंजाबी गानों की मस्ती के साथ एक शरारती स्टोरी भी लोगों को गुदगुदा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news