रोहित रॉय ने कह दी ऐसी बात, लोगों ने गुस्‍से में कहा- भारत छोड़ दो...
Advertisement

रोहित रॉय ने कह दी ऐसी बात, लोगों ने गुस्‍से में कहा- भारत छोड़ दो...

रोहित के ट्वीट को ट्विटर पर लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर वह भारत में नहीं रहना चाहते हैं, तो भारत छोड़ दें, और जहां उनकी इच्छा हो वहीं जाकर रहें.

लोगों का कहना है कि अगर रोहित भारत में नहीं रहना चाहते हैं, तो वह भारत छोड़ दें (फोटो- @rohitroy500/Twitter)

नई दिल्ली: फिल्मकारों और कलाकारों के लिए बने असहिष्णुता वाले माहौल और उनका 'सिर काटने' काटने की धमकी वाले बर्बर बयानों से अभिनेता रोहित रॉय बेहद परेशान हैं. उनका कहना है कि वह भारतीय होने और भारत में रहने को लेकर बेहद दुखी और निराश हैं. रोहित ने सोमवार को ट्वीट किया था, "पहली बार मैं इस बात को लेकर दुखी, निराश और क्रोधित हूं कि मैं एक भारतीय हूं और भारत में रह रहा हूं.. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कभी कहूंगा. वास्तव में यह बेहद दुखद है. जय हिंद."

अब रोहित के इसी ट्वीट को ट्विटर पर लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर वह भारत में नहीं रहना चाहते हैं, तो भारत छोड़ दें, और जहां उनकी इच्छा हो वहीं जाकर रहें. इसमें से एक ट्विटर यूजर्स ने कहा, 'सर, आप देश कर सकते हो.. कोई प्रॉब्लम नहीं होगी किसी को... कहां जाओगे?'  

इसके अलावा उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद पर कई ट्वीट किए. राजपूत संगठन करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू संगठन भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं. यहां तक कि एक नेता ने संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये ईनाम में देने की बात कह डाली.

रोहित ने कहा, "आज लोग एक फिल्म के लिए कलाकारों, निर्देशकों का सिर काटने पर ईनाम की पेशकश कर रहे हैं, जिसका उन्होंने एक सिंगल फ्रेम भी नहीं देखा है. यहां तक कि सरकार इस तरह की भड़काऊ बयानबाजी को रोकने के लिए कुछ भी नहीं कर रही. रचनात्मक स्वतंत्रता को तो भूल ही जाइए. क्या यह 'असहिष्णुता' सभी भारतीयों के लिए डरावनी नहीं है? बेहद दुखद."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news