अमिताभ, शाहरूख और आमिर ने पेशावर स्कूल हमले पर जताया दुख
Advertisement

अमिताभ, शाहरूख और आमिर ने पेशावर स्कूल हमले पर जताया दुख

पेशावर के स्कूल में हुए हमले को घृणित और खौफनाक बताते हुए अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान और आमिर खान ने मासूम स्कूली बच्चों की हत्या पर दुख जताया है । पाकिस्तान के पेशावर में कल सैन्य स्कूल पर तालिबानी हमले में 141 लोग मारे गए जिसमें ज्यादातर मासूम बच्चे थे ।

अमिताभ, शाहरूख और आमिर ने पेशावर स्कूल हमले पर जताया दुख

मुंबई: पेशावर के स्कूल में हुए हमले को घृणित और खौफनाक बताते हुए अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान और आमिर खान ने मासूम स्कूली बच्चों की हत्या पर दुख जताया है । पाकिस्तान के पेशावर में कल सैन्य स्कूल पर तालिबानी हमले में 141 लोग मारे गए जिसमें ज्यादातर मासूम बच्चे थे ।

सामान्य दिनों में ब्लॉग पर लंबे लेख लिखने वाले अमिताभ इस घटना के इतने दुखी हैं कि उन्होंने सिर्फ एक लाइन लिखी.. ‘जब मासूमों को चुप करा दिया जाए... तो सिर्फ सन्नाटा ही बचता है ।’ घटना से गुस्साए शाहरूख ने इसे घृणित बताते हुए ट्वीट किया है, ‘बच्चों का साथ आत्मा को सुकून देता है..जिन्होंने हमसे हमारे बच्चे, हमारा भविष्य, हमारा सुकूल छीना है उनपर बहुत बहुत गुस्सा ।’ आमिर ने भी घटना पर अपने विचार रखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया ।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘पेशावर में मासूम बच्चों की हत्याओं के बारे में अभी सुना । मैं बहुत बड़े सदमे में हूं ।’ अभिनेता मनोज वाजपेयी ने घटना को ‘वीभत्स हत्या’ बताया।

 

Trending news