शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट को लगी चोट, डॉक्टर के क्लीनिक लेकर पहुंचे बॉयफ्रेंड रणबीर
Advertisement

शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट को लगी चोट, डॉक्टर के क्लीनिक लेकर पहुंचे बॉयफ्रेंड रणबीर

आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली: आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया एक हादसे का शिकार हो गई हैं. घायल आलिया को रणबीर जुहू के एक क्लीनिक लेकर गए जहां से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं. रणबीर और आलिया की क्लिनिक से बाहर निकलते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. 

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग मुंबई के डोंगरी में चल रही है जहां सेट पर आलिया को चोट लग गई. गर्लफ्रेंड को इस हाल में देखकर रणबीर अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए आलिया को क्लिनिक लेकर गए. सामने आई फोटोज में दोनों कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं. 

आलिया भट्ट को छोड़, अपने मोबाइल में कहां बिजी हैं रणबीर कपूर...? Photos हुए वायरल

fallback

(फोटो साभार- Yogen Shah)

रणबीर ने जहां ग्रे टी-शर्ट और स्ट्राइफ जैकेट पहनी हुई है तो वहीं ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जॉगर में नजर आईं. इस जोड़ी को बुधवार जुहू के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया. 

fallback

(फोटो साभार- Yogen Shah)

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होनी थी लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज डेट टाल दी गई.  अब यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी. 

fallback

(फोटो साभार- Yogen Shah)

VIDEO: रणबीर कपूर से शादी की अफवाह, आलिया भट्ट ने दिया ये बड़ा बयान

हाल ही में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में नजर आईं. यहां आलिया ने माना कि वह पिछले लगभग एक साल से रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. यहां तक की जब एक सवाल के तौर पर करण ने पूछा कि वह अपनी बिल्लियों या रणबीर कपूर, किसके साथ एक दिन की डेट पर जाना चाहेंगी तो उन्‍होंने रणबीर कपूर का नाम लिया. 

Trending news