Video: मेचुका फेस्टिवल के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंचे सलमान खान, पहाड़ों में यूं चलाई साइकिल
Advertisement

Video: मेचुका फेस्टिवल के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंचे सलमान खान, पहाड़ों में यूं चलाई साइकिल

मेचुका फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने के बाद सलमान खान आज ही देर शाम को मुंबई वापस लौटकर आ रहे हैं. सलमान खान फिल्‍म 'भारत' में नजर आने वाले हैं.

फोटो साभार @PemaKhanduBJP/Twitter

नई दिल्‍ली: सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग के लिए पंजाब में अपनी टीम के साथ पहुंचे हुए हैं. ऐसे में सलमान आज अपने प्राइवेट प्‍लेन से पंजाब से अरुणाचल प्रदेश पहुंचे. नहीं, ये सलमान को कोई वेकेशन नहीं है बल्कि वह यहां मेचुका एडवेंचर फेस्टिलव का हिस्‍सा बनने यहां पहुंचे और सलमान ने ही आज के फेस्टिवल का उद्घाटन किया. इतना ही नहीं, इस दौरान सलमान खान अरुणाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री पेमा खांडु और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के साथ पहाड़ों के बीच साइकिल सवारी का लुत्‍फ उठाते हुए नजर आए.

दरअसल सलमान यहां एमटीबी अनुराणचल माउंटेन बाईसाइकिल रेस का इनोगरेशन करने पहुंचे थे. सलमान खान अपनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में अरुणाचल प्रदेश के एक्‍टर माटिन रे के साथ काम कर चुके हैं. तभी से सलमान का नोर्थईस्‍ट के प्रदेशों से खासा कनेक्‍शन रहा है. सलमान ने माटिन के साथ भी अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक पोषाक पहनकर भी एक फोटो शेयर किया था. ये देखिए, पहाड़ों में साइकिल चलाते सलमान खान.

fallback

फोटो साभार @PemaKhanduBJP/Twitter

सलमान के साथ केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

fallback

फोटो साभार @KirenRijiju/Twitter

मेचुका फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने के बाद सलमान खान आज ही देर शाम को मुंबई वापस लौटकर आ रहे हैं. सलमान खान फिल्‍म 'भारत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में सलमान के साथ फिर से कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी. इसके अलावा इस फिल्‍म में दिशा पटानी और तब्‍बू भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news