PIC: रणबीर कपूर के इस गाने की फैन हुईं आलिया भट्ट, रिपीट मोड पर सुन रही हैं सॉन्ग
Advertisement

PIC: रणबीर कपूर के इस गाने की फैन हुईं आलिया भट्ट, रिपीट मोड पर सुन रही हैं सॉन्ग

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने फोन के म्यूजिक प्लेयर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें रणबीर का गाना 'कर हर मैदान फतह' नजर आ रहा है और इसके साथ उन्होंने लिखा ऑन रिपीट मोड.

(फोटो साभार- DNA)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के पोस्टर्स, टीजर, ट्रेलर और अब गाने सभी को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के गाने 'कर हर मैदान फतह' को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के लिरिक्स इंस्पीरेशनल तो हैं ही साथ ही काफी इमोशनल भी हैं. सुखविंदर सिंह की आवाज में गाए गए इस गाने को फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है और अब तो आलिया भट्ट भी इस गाने को रीपीट मोड पर सुन रही हैं.

दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने फोन के म्यूजिक प्लेयर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें रणबीर का गाना 'कर हर मैदान फतह' नजर आ रहा है और इसके साथ उन्होंने लिखा ऑन रिपीट मोड. आलिया की इस पोस्ट से यह तो साफ है कि वह भी अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के इस गाने से काफी इंप्रेस्ड हैं. हालांकि, रणबीर सोशल मीडिया पर नहीं है. आपको बता दें, रणबीर की यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म को देखने के लिए रणबीर और संजय दत्ता दोनों ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

fallback

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे और दोनों इन दिनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण करण जौहर द्वारा किया जा रहा है और फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. दोनों की यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news