PICS: हरियाणा की छोरी ने फिर कर दिखाया कमाल, बनीं 'रोडीज राइजिंग-14' की विनर
Advertisement

PICS: हरियाणा की छोरी ने फिर कर दिखाया कमाल, बनीं 'रोडीज राइजिंग-14' की विनर

इस खिताब के लिए नेहा धूपिया की टीम की श्वेता का मुकाबला प्रिंस नरुला की टीम के बसीर अली से हुआ था. बता दें, झांसी से शुरू हुआ रोडीज का ये सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ.

'रोडीज राइजिंग-14' की विनर बनने के बाद श्वेता ने कहा कि यह एक सपना पूरा होने के जैसा है (फोटो- फेसबुक)

नई दिल्ली: चाहे खेल का मैदान हो या फिर फैशन शो का रैंप, हर जगह हरियाणा की लड़कियां अपना कमाल दिखाती नजर आ रही हैं. एक बार फिर हरियाणा की एक छोरी ने कमाल कर दिखाया है. 28 साल की श्वेता मेहता शनिवार को एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'रोडीज राइजिंग-14' की विनर बन गईं. अभी पिछले ही महीने हरियाणा की मनुषि चिल्लर एफबीबी कलर्स फेमिना 'मिस इंडिया 2017' की विजेता बनी थीं.

fallback

एक तरफ जहां मनुषि एक मेडिकल स्टूडेंट थीं, तो वहीं श्वेता मेहता पेशे से एक इंजिनियर हैं. इस खिताब के लिए नेहा धूपिया की टीम की श्वेता का मुकाबला प्रिंस नरुला की टीम के बसीर अली से हुआ था. बता दें, झांसी से शुरू हुआ रोडीज का ये सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ.

fallback

एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा, 'नेहा मैम चाहती थीं कि कोई लड़की ही शो को जीते जब मेरा नाम लिया गया तो वह बहुत खुश हुईं. मैने उनसे वादा लिया था कि अगर मैं शो जीत गई तो उनके स्टाइलिश को मेरे बाल स्टाइल करने होंगे. हम दोनों ने ही अपना वादा पूरा किया'. 

fallback

'रोडीज राइजिंग-14' की विनर बनने के बाद श्वेता ने कहा कि यह एक सपना पूरा होने के जैसा है. श्वेता ने यह भी कहा कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. 

fallback

फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता जेराई वुमन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 का खिताब भी जीत चुकी हैं.

(फोटो साभार- सारी तस्वीरें श्वेता मेहता के फेसबुक से ली गई हैं)

Trending news