PICS: 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली शेड्यूल हुआ पूरा तो जमकर हुई पार्टी, लेकिन मिसिंग रहे तैमूर
Advertisement

PICS: 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली शेड्यूल हुआ पूरा तो जमकर हुई पार्टी, लेकिन मिसिंग रहे तैमूर

इस फिल्म की सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं

दिल्ली में पूरी हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर की आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली शेड्यूल शनिवार को खत्म हो गया है और दिल्ली शेड्यूल खत्म करने के बाद फिल्म की टीम ने जम कर पार्टी की लेकिन इस पार्टी में करीना के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान मिसिंग रहे. दरअसल, इस पार्टी की तस्वीरों को स्वारा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए स्वरा ने बताया कि उन्होंने दिल्ली का शेड्यूल पूरा कर लिया है. 

  1. इस फिल्म से करीना कमबैक कर रही हैं.
  2. फिल्म में सोनम और स्वरा भी लीड रोल मे हैं.
  3. इस फिल्म को सोनम की बहन रिया प्रोड्यूस कर रही हैं.

तस्वीरों में फिल्म की पूरी कास्ट एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है. बता दें, करीना इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं और इससे पहले वह फिल्म की एंड का में आखिरी बार नजर आईं थी. इसके बाद वह अपने बेटे तैमूर के जन्म और परवरिश में बिजी हो गईं थी. यूं तो तैमूर करीना के साथ फिल्म की पूरी शूटिंग में थे लेकिन पार्टी में वह नजर नहीं आए.  

 

 

 

Last day of the dilli schedule for @vdwthefilm ! What an awesome time!! Love my veeres! #kareenakapoorkhan @reallyswara @shikhatalsania @vdwthefilm and the bestest @rheakapoor

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

इस फिल्म की सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में दिल्ली एक अहम लोकेशन है. इस फिल्म को एकता कपूर भी को-प्रोड्यूस कर रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news