सड़क 2 से बड़े पर्दे पर वापसी करेगी ये सुपरस्टार, फैन्स के लिए है अच्छी खबर
Advertisement

सड़क 2 से बड़े पर्दे पर वापसी करेगी ये सुपरस्टार, फैन्स के लिए है अच्छी खबर

90 के दशक की सुपरस्टार खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा भट्ट के फैंस के लिए एक बड़ी अच्छी खबर है. खबर यह है कि पूजा भट्ट बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं अपनी ही फिल्म के दूसरे पार्ट में पूजा भट्ट नजर आएंगी .

सड़क 2 से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी पूजा भट्ट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  90 के दशक की सुपरस्टार खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा भट्ट के फैंस के लिए एक बड़ी अच्छी खबर है. खबर यह है कि पूजा भट्ट बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं अपनी ही फिल्म के दूसरे पार्ट में पूजा भट्ट नजर आएंगी .जी हां, फिल्म Sadak 2 में पूजा भट्ट नजर आएंगी, यह बात खुद पूजा भट्ट ने कंफर्म की है. 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा पूजा भट्ट इन दिनों 3बीएल बास्केटबॉल चैंपियनशिप में दिलचस्पी रख रही  है बल्कि दिल्ली टीम की को - ओनर भी है. और बास्केटबॉल की इस गेम को प्रमोट कर रही है. लेकिन बड़े पर्दे से काफी समय से दूर रही पूजा की बड़े पर्दे पर वापसी के सवाल पर उन्होंने कंफर्म कर दिया कि अब वह जल्द ही एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी.

  1. सड़क 2 से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी पूजा भट्ट

    सड़क टू बनाने में संजय दत्त का मुख्य योगदान है

    पूजा ने कहा पर्दे के पीछे लगातार काम करती रही हूं 

जल्द बड़े पर्दे पर दिखेंगी पूजा 
3बीएल बास्केटबॉल चैंपियनशिप टूर को प्रमोट करते समय Zee News से हुई खास बातचीत से में पूजा भट्ट ने बताया की बेशक वह फिल्म Sadak 2 का हिस्सा है, उनके फैंस अब उन्हें बड़े पर्दे पर जल्द ही देखेंगे. पूजा भट्ट ने यह भी बताया की सड़क टू बनाने के लिए संजय दत्त का मुख्य योगदान है ,उन्हीं के कहने पर इस फिल्म को बनाने की ओर सोचा गया है. पूजा भट्ट का मानना है कि वह फिलहाल फिल्म के बारे में कुछ और नहीं कहना चाहेंगी, लेकिन इतना जरूर है काफी समय से कैमरे के सामने जो वह नहीं रही है  ऐसे में सड़क 2 की स्क्रिप्ट सुनने के बाद लगता है लोगों को फिल्म अच्छी लगेगी. पूजा भट्ट का मानना है कि यह फिल्म मुकेश भट्ट की प्रॉपर्टी है और ऐसे में फिल्म को लेकर सारे अनाउंसमेंट, सारी बातचीत करने का अधिकार सिर्फ उन्हें ही है. और यही वजह है कि फिल्म के बारे में वह और ज्यादा डिटेल नहीं दे पाएंगी.

ये भी पढ़ें : चेन स्मोकर शर्लिन चोपड़ा ने शुरू किया नो स्मोकिंग कैंपेन, लोगों को कर रहीं प्रेरित

पर्दे के पीछे लगातार काम कर रहीं थीं 
पूजा भट्ट आगे भी कहती हैं कि भले वह बड़े परदे में स्क्रीन के सामने लोगों के सामने नहीं थी लेकिन पर्दे के पीछे वह लगातार काम कर रही थी.पूजा भट्ट ने बताया कि उन्हीं की वजह से इंडस्ट्री में जॉन अब्राहम, उदिता गोस्वामी और सनी लियोनी आए हैं. अगर वह सिर्फ एक्टिंग करती होती तो फिर इन कलाकारों की परख कौन कर पाता. 1991 में रिलीज हुई फिल्म Sadak में पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे जिसे डायरेक्ट किया था महेश भट्ट ने. फिल्म की कहानी Hero और एक सेक्स वर्कर के बीच की प्रेम कहानी थी. जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट की दमदार एक्टिंग ने लोगों का ढेर सारा प्यार बटोरा था. यही वजह है कि इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर एक बार फिर देखने के लिए लोग बेताब है. पूजा भट्ट ने यह कंफर्म किया है कि यह फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी.

Trending news