रिलीज किया गया 'जन्नत- ए- मिलन' का पहला पोस्टर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
Advertisement

रिलीज किया गया 'जन्नत- ए- मिलन' का पहला पोस्टर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

पोस्टर रिलीज के मौके पर फिल्म के निर्माता हेमलता वैद्य व पूजा वैद्य ने बताया कि यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है और यह आज की युवा की कहानी है.

यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा.

नई दिल्‍ली: हिन्दी फिल्म 'जन्नत-ए-मिलन' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर रिलीज के मौके पर फिल्म के निर्माता हेमलता वैद्य व पूजा वैद्य ने बताया कि यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है और यह आज की युवा की कहानी है. वहीं, फिल्म के सह निर्माता गिरीश वैद्य ने बताया कि यह फिल्म आज के युवाओं की हकीकत हैं, प्यार एक विश्वास है लेकिन इस विश्वास के टूटने पर जीवन कितना अस्थिर हो जाता है. इसी को हमलोगों ने अपनी इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की है. इस फिल्म का बजट एक करोड़ से ऊपर है.

fallback

ऋषभ इंटरनेशनल व एसोसिएट पार्टनर वी.फ़ोर.यू प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म में 5 गाने हैं, जिसे बहुत जल्द माया नगरी मुंबई में में रिलीज किया जाएगा. फिल्म दिसंबर माह में पीवीआर सिनेमा और वकाउ द्वारा संपूर्ण भारतवर्ष में रिलीज होगा. इस मौके पर फिल्म के निर्देशक राघव ने बताया कि 'जन्नत-ए-मिलन' रोमांटिक सस्पेंस लव स्टोरी है, जिसमें काफी कुछ नया है जिसमें दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ संदेश भी मिलेगा. 
इस मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया. 

fallback

साथ ही ऋषभ इंटरनेशनल व वी.फोर.यू की आगामी फिल्म "रौशन आरा" की घोषणा भी की गई, जिसमें टीवी इंडस्ट्री की नामचीन अभिनेत्री रिया राठी महत्वपूर्ण भूमिका में होगी फिल्म का प्रचार-प्रसार त्रिलोका मीडिया नेटवर्क कर रही है. इस मौके पर फिल्म के कलाकार उदित कौशिक, अजय आजाद सिंह, तनिष्क वैध एसोसिएट पार्टनर समीर गौतम, पूर्णिमा सिंह, कानूनी सलाहकार प्रेमचंद गंगारिया, त्रिलोका मीडिया नेटवर्क के निर्देशक राकेश रौनक सिंह और अरुण सिंह मौजूद थे.

बॉलीवुड की और भी ख़बरें पढ़ें 

Trending news