गुडइनफ ने छीना प्रीति जिंटा से ‘कुंवारी होने का तमगा’
Advertisement

गुडइनफ ने छीना प्रीति जिंटा से ‘कुंवारी होने का तमगा’

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा है कि उनके पति जीन गुडइनफ ने अपने घुटने पर झुककर और उनका हाथ थाम कर उनका ‘कुमारी होने का तमगा’ छीन लिया है। इस सप्ताह के शुरूआत में 41 वर्षीय अभिनेत्री लॉस एंजेलिस में अपने अमेरिकी ब्यॉयफ्रेंड के साथ परिणय सूत्र में बंध गयी। प्रीति ने सोशल मीडिया के अपने पेज पर कहा , ‘जब तक मेरी मुलाकात ‘गुडइनफ’ से नहीं हुयी थी तब तक मैं ‘कुंवारी होने का तमगा’ गंभीरता से ले रही थी लेकिन अब मैं शादीशुदा क्लब में शामिल हो गयी हूं।

गुडइनफ ने छीना प्रीति जिंटा से ‘कुंवारी होने का तमगा’

मुंबई: अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा है कि उनके पति जीन गुडइनफ ने अपने घुटने पर झुककर और उनका हाथ थाम कर उनका ‘कुंवारी  होने का तमगा’ छीन लिया है। इस सप्ताह के शुरूआत में 41 वर्षीय अभिनेत्री लॉस एंजेलिस में अपने अमेरिकी ब्यॉयफ्रेंड के साथ परिणय सूत्र में बंध गयी। प्रीति ने सोशल मीडिया के अपने पेज पर कहा , ‘जब तक मेरी मुलाकात ‘गुडइनफ’ से नहीं हुयी थी तब तक मैं ‘कुमारी होने का तमगा’ गंभीरता से ले रही थी लेकिन अब मैं शादीशुदा क्लब में शामिल हो गयी हूं।

उन्होंने कहा, ‘आप सभी को शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।’’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने काले परिधान में अपने पति के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है।

 

Trending news