मां ने किया खुलासा, पीएम से मिलते समय प्रियंका ने क्यों पहनी थी छोटी ड्रेस
Advertisement

मां ने किया खुलासा, पीएम से मिलते समय प्रियंका ने क्यों पहनी थी छोटी ड्रेस

मई माह में बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल हुआ था. वजह यह थी कि इस मुलाकात के दौरान प्रियंका ने छोटी ड्रेस पहन रखी थी. इसके लिए लोगों ने उन्हें काफी ट्रॉल किया था. इस मामले के बाद आखिरकार अभिनेत्री की मां को चुप्पी तोड़नी पड़ी. हाल ही में एक इंटरव्यू में उनकी मां मधु चोपड़ा ने बताया कि क्यों प्रियंका ने छोटी ड्रेस पहन रखी थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ प्रियंका चोपड़ा (तस्वीर प्रिंयका के ट्विटर अकाउंट से साभार)

मुंबई: मई माह में बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल हुआ था. वजह यह थी कि इस मुलाकात के दौरान प्रियंका ने छोटी ड्रेस पहन रखी थी. इसके लिए लोगों ने उन्हें काफी ट्रॉल किया था. इस मामले के बाद आखिरकार अभिनेत्री की मां को चुप्पी तोड़नी पड़ी. हाल ही में एक इंटरव्यू में उनकी मां मधु चोपड़ा ने बताया कि क्यों प्रियंका ने छोटी ड्रेस पहन रखी थी.

 प्रियंका की मां मधु ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बेटी फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए बर्लिन पहुंची थी. ऐसे में जैसे ही उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला वे उनसे मिलने पहुंच गई. अचानक हुई मुलाकात की वजह से प्रियंका के पास साड़ी पहनने का समय नहीं था.

मधु चोपड़ा ने यह भी कहा कि प्रोटोकॉल अधिकारी ने भी प्रियंका की ड्रेस में कुछ गलत नहीं पाया. बाद में उस अधिकारी ने उन्हें यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को प्रियंका के कपड़ों को लेकर कोई दिक्कत नहीं है.

बता दें हाल ही में पीएम मोदी 4 देशों की यात्रा पर गए हुए थे. जहां जर्मनी दौरे के वक्त बर्लिन शहर में उनकी मुलाकात प्रियंका से हुई थी. प्रधानमंत्री के साथ हुई मुलाकात की फोटो प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके बाद कई लोगों ने प्रधानमंत्री से मिलते वक्त छोटी ड्रेस पहनने को लेकर प्रियंका को ट्रॉल किया था. 

Trending news