VIDEO: गर्लफ्रेंड ने प्रियांक को किया सतर्क, 'विकास के अलावा कोई नहीं है तुम्‍हारा दोस्‍त'

लव और हिना, प्रियांक के पास ही थे और दिव्‍या ने प्रियांक को कहा, इस घर में तुम्‍हारा सिर्फ एक ही दोस्‍त है और वह है विकास. उसके अलावा तुम्‍हारा कोई दोस्‍त नहीं है.

VIDEO: गर्लफ्रेंड ने प्रियांक को किया सतर्क, 'विकास के अलावा कोई नहीं है तुम्‍हारा दोस्‍त'
(फोटो साभार- @colorsTV/Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के आज के एपिसोड में यूं तो काफी इमोशनल ड्रामा होने वाला है, लेकिन सबसे ज्‍यादा दिलचस्‍प रहने वाली है प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्‍या अग्रवाल की एंट्री. प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियों से वैसे तो दिव्‍या बुरी तरह चिढ़ गई थीं और यहां तक की दिव्‍या ने सोशल मीडिया पर ही प्रियांक से ब्रेकअप कर लिया था. लेकिन घर में आते ही दिव्‍या प्रियांक को देख बुरी तरह पिघल गई हैं और प्रियांक को माफ करते हुए उसे काफी सलाह देकर आई हैं.

दरअसल बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी कंटस्‍टंट बेनाफ्शा सोनावाला और प्रियांक की घर में नजदीकियां काफी ज्‍यादा बढ़ी थीं. यहां तक कि बेनाफ्शा, प्रियांक को बार-बार बिना डरे अपने मन की बात कहने को भी कहती नजर आईं. घर में बैठे प्रियांक को यह पता भी नहीं है कि दिव्‍या उनसे किस कदर नाराज हैं और वह प्रियांक से अपना रिश्‍ता भी तोड़ चुकी हैं. लेकिन घर में आज नजर आने वाली दिव्‍या प्रियांक को कहती हैं समझाती दिखेंगी कि उन्‍होंने दिव्‍या समेत देश की कई लड़कियों का दिल तोड़ दिया है. दिव्‍या ने प्रियांक को शिकायत की कि उन्‍हें इस घर में प्रियांक की जिंदगी में अपना अस्तित्‍व कहीं नहीं दिखा.

दिव्‍या यहां कहती नजर आती हैं कि वह यहां प्रियांक को डांटने आई थीं लेकिन उन्‍हें देखकर पिछल गईं. इतना ही न हीं, दिव्‍या यहां प्रियांक को घर में उनके दोस्‍तों के लिए भी सतर्क करती नजर आईं. लव और हिना, प्रियांक के पास ही थे और दिव्‍या ने प्रियांक को कहा, इस घर में तुम्‍हारा सिर्फ एक ही दोस्‍त है और वह है विकास. उसके अलावा तुम्‍हारा कोई दोस्‍त नहीं है. तुम्‍हे ग्रुप की जरूरत नहीं है. अकेले ही काफी हो. आप भी देखें दिव्‍या की एंट्री कैसी रहने वाली है.

बता दें कि विकास और प्रियांक घर से बाहर से ही काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं लेकिन घर में वह एक दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं. साथ ही घर में प्रियांक हिना और लव के बेस्‍ट फ्रेंड बने नजर आते हैं. ऐसे में दिव्‍या की यह एंट्री इस दोस्‍ती को जरूर नुकसान पहुंचाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें