Video: बॉयफ्रेंड के साथ गोवा पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, परिणीति के साथ यूं की मस्‍ती
Advertisement

Video: बॉयफ्रेंड के साथ गोवा पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, परिणीति के साथ यूं की मस्‍ती

तस्वीरों में प्रियंका, निक और परिणीति चोपड़ा के साथ लंच एन्जॉय करते नजर आ रही हैं. यही नहीं परिणीति चोपड़ा ने गोवा पहुंच कर बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ एक डांस वीडियो भी बनाया है.

गोआ में प्रियंका और निक के साथ परिणीति चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ भी हैं मौजूद

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. खबरों की मानें तो प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लाई हैं. इसी बीच प्रियंका, निक और अपनी फैमिली के साथ एक हॉलीडे के लिए गोवा रवाना हो गई हैं. देसी गर्ल के साथ गोवा में उनकी कजिन परिणीति चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ भी मौजूद हैं. प्रियंका के इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में प्रियंका, निक और परिणीति चोपड़ा के साथ लंच एन्जॉय करते नजर आ रही हैं. यही नहीं परिणीति चोपड़ा ने गोवा पहुंच कर बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ एक डांस वीडियो भी बनाया है. जिसमें दोनों बहनें बॉलीवुड का गाना 'टिप-टिप बरसा पानी' को गाते और डांस करते हुए दिख रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्टस् कि माने सिंगर निक जोनास अपने और प्रियंका के रिलेशनशिप को लेकर बेहद सीरियस हैं. वह प्रियंका के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं. खबरों की माने पिछले कई दिनों से दोनों एक दूसरो डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी आए दिन इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

 

Not a cheesy Chopra sister performance. Nope. @priyankachopra #DancingInTheRain

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें प्रियंका, निक और मधू चोपड़ा को हाल ही में ब्रांद्रा के फेमस रेस्टोरेंट में साथ नजर आए थे. जहां निक प्रियंका का हाथ पकड़े नजर आए. इस खास मुलाकात के बाद निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए निक ने दिल वाला इमोजी भी बनाया था. प्रियंका चोपड़ा निक से करीबन 10 साल बड़ी हैं और वह उनसे टीवी शो क्वांटिको के दौरान एक फ्रेंड के जरिए मिले थे.

बॉलीवुड की देसी गर्ल ने हिन्दी फिल्म जगत में धमाल मचाने के बाद हॉलीवुड में भी खूब झंडे गाड़े. एक बार फिर प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news