इस बात पर टूटा प्रियंका चोपड़ा का दिल, Tweet कर ऐसे जताया दुख
Advertisement

इस बात पर टूटा प्रियंका चोपड़ा का दिल, Tweet कर ऐसे जताया दुख

प्रियंका को बरेली यूनिवर्सिटी में आयोजित प्रोग्राम में पहुंचना था लेकिन ठंड और कोहरे के कारण ATC ने उनके प्राइवेट जेट को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी.

प्रियंका को बरेली यूनिवर्सिटी से मिली है डॉक्टरेट की डिग्री. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ वक्त पहले ही भारत लौटी हैं. वह यहां एक अवॉर्ड शो में शामिल होने के लिए पहुंची थीं लेकिन वह एक लंबे प्लान के साथ भारत आई हैं. दरअसल, अवॉर्ड शो के बाद वह रोहित शेट्टी करण जौहर के नए शो की शूटिंग में पहुंची थीं. वहीं, वह हाल ही में दिल्ली में हुए यूनिशेफ के एक कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुईं थी और उन्हें 24 दिसंबर को बरेली पहुंचना था. यहां उन्हें डॉक्टरेट की डिग्री से सम्मानित किया जाना था और इस कार्यक्रम में उन्हें भी शामिल होना था लेकिन वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाईं.

  1. खराब मौसम के कारण नहीं पहुंच पाईं बरेली.
  2. एयरपोर्ट पर 5 घंटों तक किया इंतजार.
  3. नहीं मिली उड़ान भरने की इजाजत.

बता दें, उन्हें बरेली यूनिवर्सिटी में आयोजित प्रोग्राम में पहुंचना था लेकिन ठंड और कोहरे के कारण ATC ने उनके प्राइवेट जेट को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी जिस वजह से वह इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाई. उन्होंने इस बात का जिक्र अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए किया. उन्होंने कहा कि वह काफी वक्त से एयरपोर्ट पर इंतजार कर रही हैं लेकिन ATC उनके प्लेन को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दे रहा है. इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि देवी और देवता अपना मैजिक चलाओ और मौसम ठीक कर दो. मुझे बरेली पहुंचना है.

हालांकि, 5 घंटों तक इंद्रा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इंतजार करने के बाद भी वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाईं. बता दें, इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन बतौर गेस्ट पहुंचे थे और वह भी प्रियंका के पहुंचने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन प्रियंका इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाईं. कार्यक्रम में शामिल न हो पाने की वजह से प्रियंका ने भी ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news