Photo: सामने आई प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की पहली तस्वीर, राजस्थानी रंग में रंगे 'विदेशी बाराती'
Advertisement

Photo: सामने आई प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की पहली तस्वीर, राजस्थानी रंग में रंगे 'विदेशी बाराती'

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में दोनों की फैमिली और दोस्त मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

(फोटो साभार- @priyankachopra)

नई दिल्ली : फैंस का इंतजार हुआ खत्म देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की रस्मों की फोटोज शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में दोनों की फैमिली और दोस्त मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि हम दोनों के इस रिश्ते में सबसे अच्छी बात ये रही कि हमें मौका मिला दो परिवारों को जोड़ने का जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और इज्जत करते हैं. अपनी शादी को प्लान करना सच में बहुत सुखद रहा. भारतीय लड़की की शादी की सबसे जरूरी रस्म मेहंदी है. हमने एक बार फिर अपनी पसंद से सब कुछ किया और दोपहर में हुआ ये सेलिब्रेशन हमारा सपना पूरा होने जैसा था. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद जमकर मनाया गया जश्न, देखें Inside Photos

प्रियंका की शेयर की हुई फोटो में दोनों फैमिलीज ट्रेडिशनल इंडियन कपड़ों में नजर आ रही हैं. इसी के साथ प्रियंका ने मेहंदी की रस्म में काफी प्रिटी और कलरफल लहंगा पहना हुआ है. 

बता दें कि 29 नवंबर को शुरू हुआ इस शादी का सेलिब्रेशन अभी बाकी है. रविवार 2 दिसंबर को नया जोड़ा भारतीय रीति-रिवाज से सात फेरे लेगा. आ रही खबरों के मुताबिक जोधपुर में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेगा. दिल्ली की पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की संभावनाएं हैं तो वहीं मुंबई के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावाड़ा लगेगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news