ईशा अंबानी की ग्रैंड सगाई में हुई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज की ग्रैंड मस्ती, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Advertisement

ईशा अंबानी की ग्रैंड सगाई में हुई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज की ग्रैंड मस्ती, वायरल हो रहीं तस्वीरें

सोनम के अहूजा और आनंद अहूजा के साथ दिखे लव बर्ड्स, निक जोन्स ने लिया सिगार का लुत्फ, प्रियंका ने लगाई हील्स में दौड़

प्रियंका और निक काफी रोमांटिक अंदाज में आए नजर (फोटो: साभार @priyankanetwork)

नई दिल्ली. इस वीकेंड वर्ल्ड में टूरिस्ट की टॉप लिस्ट में शामिल इटली की कोमो लेक का नजारा कुछ अलग ही रहा. बीते शुक्रवार को यहां हुई ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज का जमावड़ा लगा था. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जब अपनी लाड़ली की सगाई का न्यौता दिया हो तो इस फैमिली का हिस्सा बनने के लिए कई सितारे वहां चमक उठे. इस मौके पर सारे मेहमानों के बीच सबसे पाइंट ऑफ अट्रेक्टशन रहा प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स का प्रेमी जोड़ा. प्रियंका ने भी इस समय में अपने मंगेतर के साथ बॉलीवुड के दोस्तों को भरपूर समय दिया. निक भी सबसे ऐसे मिले जैसे सबसे उनकी सालों पुरानी दोस्ती हो. 

  1. शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में आ रहीं हैं प्रियंका
  2.  प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम हैैं फिल्म मेें
  3. अब कुछ दिन प्रियंका चोपड़ा को भारत में देखा जा सकता है 

fallback
(फोटो: साभार @priyankanetwork)

निक और प्रियंका का रोमांटिक अंदाज
यहां पूल पार्टी में निक बेहद कूल अंदाज में हैं, प्रियंका निक के साथ कुछ ज्यादा ही रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं, ऐसा लग रहा है जैसे इस कपल इस समय में कैमरे की फिक्र को छोड़ चुका है.  अब तक तो सब सोचते थे कि बॉलीवुड के नए होने वाले दामाद को प्रियंका चोपड़ा से प्यार है, लेकिन यहां कुछ और ही नजर आया. निक बिंदास अंदाज में सिगार के साथ पोज दे रहे थे. 

fallback
(फोटो: साभार @priyankanetwork)

आनंद अहूजा ने दिया ज्ञान 
यहां सोनम के पति देव आनंद अहूजा भी यहां टीचर के रोल में नजर आए. वहीं इस मौके पर प्रियंका और सोनम का प्यार नजर आया. इस मौके पर पूल पार्टी इंजॉय करते हुए आमिर खान की पत्नी और डायरेक्टर किरण राव भी प्रियंका और निक के साथ नजर आईं. 

fallback
(फोटो: साभार @priyankanetwork)

सिद्धार्थ चोपड़ा भी आए साथ  
जब प्रियंका के सारे पुराने साथी मौजूद थे तो फैमिली कैसे पीछे रहती, उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने भी अपने दीदी जीजाजी के साथ बेहतरीन टाइम बिताया. जब मौका भी हो दस्तूर भी तो भई फैमली टाइम तो बनता है.

बता दें कि प्रियंका इन दिनों शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के लिए भारत वापस आ गई हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अभिनय कर रहे हैं, जायरा इसमें लीड रोल होंगी. यह एक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की असली कहानी पर आधारित फिल्म है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news