पाक मॉडल कंदील बलोच के पूर्व पति ने शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

पाक मॉडल कंदील बलोच के पूर्व पति ने शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

पाकिस्तानी सोशल मीडिया की चर्चित मॉडल कंदील बलोच को लेकर अब उसके एक पूर्व पति ने सनसनीखेज खुलासा किया है। गौर हो कि कंदील बलोच की बीते दिनों हत्या कर दी गई और इस मामले में बलोच के भाई को गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि परिवार की प्रतिष्ठा को मिट्टी में मिलाने के चलते 26 वर्षीय मॉडल की उसके छोटे भाई ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

पाक मॉडल कंदील बलोच के पूर्व पति ने शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्‍ली : पाकिस्तानी सोशल मीडिया की चर्चित मॉडल कंदील बलोच को लेकर अब उसके एक पूर्व पति ने सनसनीखेज खुलासा किया है। गौर हो कि कंदील बलोच की बीते दिनों हत्या कर दी गई और इस मामले में बलोच के भाई को गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि परिवार की प्रतिष्ठा को मिट्टी में मिलाने के चलते 26 वर्षीय मॉडल की उसके छोटे भाई ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

एक न्‍यूज पोर्टल के अनुसार, कंदील ने हाल में यह स्‍वीकार किया था कि उसकी शादी हो चुकी है और उसका एक बेटा भी है। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद आशिक हुसैन नाम के एक शख्‍स ने सामने आकर उसके पूर्व पति होने का दावा किया। आशिक ने कंदील से अपनी शादी को लेकर और भी सनसनीखेज खुलासे किए।

 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कंदील ने हाल में कहा था कि मैं 17 साल की थी जब मेरी जबरदस्ती शादी कर दी गई। उसने कहा था कि उसका पति पीटता है, इसलिए अपने बेटे के साथ मैं वहां से भाग गई। बेटे के बीमार पड़ने के बाद उसके इलाज का खर्च उठाने में दिक्‍कत हो रही थी। मैं पढ़ना चाहती थी लेकिन मुझे पढ़ने नहीं दिया गया। अब मैं कामयाब हूं तो कई लोग मुझसे पैसे ऐंठने के लिए आने लगे हैं। कंदील ने यह बात पूर्व पति आशिक हुसैन को लेकर कही है। कंदील ने यह भी कहा था कि मैं आशिक हुसैन से मैं अपने बच्चे को वापस लेना चाहती हूं। मैं देश से बाहर जाना चाहती हूं।

वहीं, आशिक ने कंदील को लेकर कुछ और ही खुलासे किए। आशिक ने कंदील से जबरन शादी की बात से इनकार किया। उसने दावा किया कि दोनों के बीच यह लव मैरिज था। उसने अपने पास कुछ ऐसे पत्र होने का भी दावा किया जो कंदील ने उसे खून से लिखे थे। आशिक ने यह भी कहा कि वह मुझसे एक कार और बंगला चाहती थी।

 

Trending news