Race 3: यश और सिकंदर के बाद सामने आया शमशेर का लुक, जबरदस्त अंदाज में दिखे अनिल कपूर
Advertisement

Race 3: यश और सिकंदर के बाद सामने आया शमशेर का लुक, जबरदस्त अंदाज में दिखे अनिल कपूर

अनिल कपूर के लुक को कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. सलमान खान ने अनिल के लुक को शेयर करते हुए लिखा, भाई जी हमारे बॉस. 

शमशेर की भूमिका में दिखाई देंगे अनिल कपूर. (फोटो- @beingsalmankhan/ Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' काफी वक्त से चर्चाओं में हैं. वहीं सलमान द्वारा इस हफ्ते एक-एक कर अपनी फिल्म के सभी कलाकारों के पोस्टर्स भी रिलीज किए गए. फिल्म से सबसे पहले सलमान यानी सिंकदर के लुक को रिलीज किया गया था. जिसके बाद जैसिका यानी जैकलीन के लुक को रिलीज किया गया था और एक के बाद एक यश (बॉबी देओल), संजना (डेजी शाह), सूरज (साकिब सलीम), राणा (फ्रेडी दारूवाला) और अब अनिल कपूर यानी शमशेर के लुक को रिलीज कर दिया गया है. 

  1. रेमो डीसूजा ने किया है निर्देशन
  2. 15 जून को रिलीज होगी फिल्म
  3. लीड रोल में नजर आएंगे सलमान खान

दरअसल, अनिल कपूर के लुक को कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. सलमान खान ने अनिल के लुक को शेयर करते हुए लिखा, भाई जी हमारे बॉस. सलमान द्वारा शमशेर के इस इंट्रोडक्शन को देख यह कहा जा सकता है कि फिल्म में सलमान, बॉबी, डेजी, जैकलीन और साकिब सलीम किसी एक टीम का हिस्सा होंगे और इन सबके लीडर अनिल कपूर होंगे. हालांकि, फिल्म में क्या ट्विस्ट होगा और फिल्म की कहानी जानने के लिए फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा. 

रेमो डीसूजा ने किया है निर्देशन
बता दें, सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा द्वारा किया गया है. रेमो द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है लेकिन इस बार इस फिल्म की पूरी कास्ट पिछली दो फिल्मों से अलग है. दरअसल, इससे पहले इस फिल्म के 2 पार्ट में सैफ अली खान अहम भूमिकाओं में नजर आए थे. हालांकि, इस बार इस फिल्म में सलमान खान नजर आने वाले हैं और यह भी एक एक्शन फिल्म है. सलमान की इस फिल्म को 15 जून को रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news