सुपरस्टार रजनीकांत अब इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर, किया ऑडियो लॉन्च
Advertisement

सुपरस्टार रजनीकांत अब इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर, किया ऑडियो लॉन्च

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर '2.0' फिल्म ने पहले वीकेंड में दुनियाभर में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है.

'पेटा' फिल्म अगले साल पोंगल के त्योहार के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. (फोटो साभार: twitter/Trish Krish)

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म 'पेटा' मनोरंजक और उनकी 1990 की फिल्मों जैसी होगी. 'पेटा' का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं. 'पेटा' के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने फिल्म को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म बताया.

रजनीकांत ने 'पेटा' की शुरुआत की प्रक्रिया के बारे में कहा, "जब सन पिक्चर्स के सेम्बियन और कन्नन घर आए थे और मुझसे अपने प्रोडक्शन में अभिनय करने का आग्रह किया तो मैंने उन्हें तुरंत हां कह दिया. कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इसकी कहानी सुनाई. कार्तिक की कहानी मेरे दिमाग में थी और दूसरे निर्माताओं की कहानी भी मैंने सुनी थी, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था."

fallback

रजनीकांत ने कहा, "इसके बाद मैंने फिर से कार्तिक को इस साल बुलाया और फिर से कहानी सुनाने को कहा. इस बार उन्होंने कहानी को बेहतरीन तरीके से सुनाया, जो पहले से कहीं ज्यादा बेहतर थी." सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'पेटा' के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है.

बता दें कि अगले साल यानी 2019 में पोंगल त्योहार के मौके पर रिलीज होने वाली 'पेटा' फिल्म में विजय सेतुपति, त्रिशा, सिमरन, मेघा आकाश, मालवीका मोहनन और शिशकुमार अहम भूमिकाओं में हैं.

चीन में रिलीज होगी '2.0'
सुपरस्टार रजनीकांत की '2.0' चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. निर्माताओं ने यह जानकारी दी. लायका प्रोडक्शंस ने शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म की रिलीज खबर की पुष्टि की है कि एचवाई मीडिया के सहयोग से यह फिल्म 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिनमें से कम से कम 47,000 स्क्रीन्स पर यह 3डीफॉर्मेट में दिखाई जाएगी. बयान में कहा गया कि '2.0' मई 2019 में रिलीज होगी और यह किसी विशेषी भाषा में 3डी फॉर्मेट में सबसे बड़ी रिलीज है. शंकर की वर्ष 2010 की ब्लॉकबस्टर 'एंथिरन' का सीक्वल '2.0' लायका प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है और यह 29 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी.

400 करोड़ से ज्यादा की कमाई
फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय की यह पहली फिल्म है, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई. यह फिल्म 600 करोड़ के बजट में तैयार की गई. इस सप्ताह की शुरुआत में लयका प्रोडक्शन ने खुलासा किया था कि फिल्म ने पहले वीकेंड में दुनियाभर में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है.

Trending news