सामने आया चौंका देने वाला सच! लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए संजय दत्त अपनाते थे यह ट्रिक
Advertisement

सामने आया चौंका देने वाला सच! लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए संजय दत्त अपनाते थे यह ट्रिक

फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि संजय दत्त अपने जवानी के दिनों में लड़कियों का दिल जीतने के लिए एक खास ट्रिक का इस्तेमाल किया करते थे. 

सामने आया चौंका देने वाला सच! लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए संजय दत्त अपनाते थे यह ट्रिक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपने जीवन में कई सारे उतार चढ़ाव तो देखे ही हैं लेकिन उनकी जिंदगी की किताब में ऐसे भी कई किस्से शामिल हैं जो दर्शकों को हंसाएंगे या फिर रुला देंगे. संजय दत्त की बायोपिक जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसमें उनकी जिंदगी के कई राज खुलने वाले हैं. उनकी जिंदगी की ऐसी बातें भी दर्शकों के सामने आने वाली हैं जिसके बारे में शायद ही दर्शकों को पता होगा. इन्हीं में से एक किस्सा आज हम आपको बताने वाले हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि संजय दत्त अपने जवानी के दिनों में लड़कियों का दिल जीतने के लिए एक खास ट्रिक का इस्तेमाल किया करते थे. राजू हिरानी ने बताया, जब संजय दत्त को कोई लड़की पसंद आने लगती थी तो वह उसे अपनी मां की कब्र पर ले जाते थे. हालांकि, वह उनकी मां की कब्र नहीं होती थी, वो किसी और की कब्र होती थी. इसके बाद वह लड़की संजय दत्त के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाती थी और उन्हें पता ही नहीं चलता था कि वह उनसे झूठ बोल रहे हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की. हालांकि, रणबीर कपूर पहले इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे. जब हिरानी ने उनसे एक फिल्म के सिलसिले में बात करने को लेकर मैसेज किया था तो रणबीर ने जवाब में उनसे यही बोला था कि उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म संजय दत्त की बायोपिक नहीं होगी. लेकिन हिरानी से मिलने के बाद रणबीर ने अपना फैसला बदल लिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news