राजकुमार राव ने अपने फैन्स को दी हिदायत, कहा- ऐसा न करें...
Advertisement

राजकुमार राव ने अपने फैन्स को दी हिदायत, कहा- ऐसा न करें...

राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'बोस' के लिए वजन बढ़ा रहे हैं, वहीं फिल्म 'ट्रैप्ड'  के लिए उन्होंने अपनी वजन काफी कम कर लिया था.

राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'बोस' के लिए वजन बढ़ा रहे हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अलग-अलग फिल्मों के लिए कभी अपने वजन को बढ़ाया है तो कभी कम किया है. इस पर अभिनेता ने कहा कि वह किसी को भी ऐसा करने का सुझाव नहीं देंगे, क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. यह पूछे जाने पर कि तब उन्होंने ऐसा क्यों किया, अभिनेता ने कहा, "यह सब तो मेरे काम का हिस्सा है."

राजकुमार ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में मेरा कार्य है कि मैं जिसके किरदार को निभा रहा हूं उसके जैसा दिखूं. इसलिए मैं जितना हो सके, किरदारों की तरह दिखने की कोशिश करता हूं."
यह भी पढ़ें: सुभाष चंद्र बोस जैसा दिखने के लिए राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन

उन्होंने कहा, "जब से मैं 'बोस' में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभा रहा हूं, अपना वजन बढ़ा रहा हूं. वह मुझसे ज्यादा हृष्टपुष्ट थे, इसलिए मुझे कुछ वजन तो बढ़ाना ही था. मुझे इसके लिए 10 से 11 किलोग्राम के आसपास अतिरिक्त वजन बढ़ाना है. एक अभिनेता के रूप में मैं महसूस करता हूं कि यह मेरी जिम्मेदारी है और काम की प्रतिबद्धता का हिस्सा है."

राजकुमार ने फिल्म 'ट्रैप्ड' में अपने किरदार के लिए काफी वजन घटाया था. यह टीवी चैनल एंड पिक्चर्स एचडी पर 22 जुलाई की रात दिखाई जाएगी. अब 'बोस' नामक वेब सीरीज में किरदार के अनुरूप अपना वजन और तोंद बढ़ाने के लिए राजकुमार पिज्जा और बिरयानी वगैरह खा रहे हैं.

हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज 'बोस' को एएलटी बालाजी द्वारा निर्मित किया जा रहा है. सुभाष चंद्र बोस के किरदार में खुद को ढालने के लिए अभिनेता अपने लुक पर पिछले दो महीनों से काम कर रहे हैं. उन्होंने इसके लिए अपने सिर के आधे बालों को भी हटवाया है.

Trending news