'ब्रह्मास्त्र': शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर के साथ मस्ती करते दिखे आलिया-रणबीर, देखें PIC

करण जौहर ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और उनके साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं.

'ब्रह्मास्त्र': शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर के साथ मस्ती करते दिखे आलिया-रणबीर, देखें PIC
2019 में रिलीज होगी यह फिल्म. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कूपर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों को स्क्रीन शेयर करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. दोनों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल रिलीज होगी और फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी में शुरू की जाएगी, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही रणबीर और आलिया फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया. हाल ही में करण जौहर ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और उनके साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर इजराइल के तेल अवीव की है. इस तस्वीर में टीम के बस 3 लोग ही नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी लीड में हैं. 

बता दें, फिल्म को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है और इस फिल्म में थ्रिल और रोमांस देखने को मिलेगा. इसके अलावा फिल्म में सभी किरदारों के पास कुछ स्पेशल पावर्स भी होंगी. फिल्म को 3 हिस्सों में रिलीज किया जाएगा और इसके पहले भाग को 2019 में रिलीज किया जाएगा. वहीं अगर आलिया और रणबीर के दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली ब्वॉय' में नजर आएंगी और रणबीर भी जल्द ही दत्त बायोपिक में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close