Video: पैर की चोट के बाद भी रणबीर कपूर के साथ खतरनाक स्‍टंट करती दिखीं आलिया भट्ट
Advertisement

Video: पैर की चोट के बाद भी रणबीर कपूर के साथ खतरनाक स्‍टंट करती दिखीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग की कुछ तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

फोटो साभार yogen shah

नई दिल्‍ली: आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से अपनी पैर की चोट के चलते परेशान हैं. यहां तक की दो दिन पहले उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर आलिया को एक डॉक्‍टर के क्‍लीनिक पर ले जाते दिखे. यहां तक कि एक दिन पहले खुद आलिया जूहु में एक क्‍लीनिक के बाहर हाथ में स्टिक पकड़े हुए नजर आईं. लेकिन इस सब के बीच भी आलिया ने अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग से ब्रेक नहीं लिया है. गुरुवार देर शाम आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग करती नजर आईं.

बुलगेरिया में इस फिल्‍म की शूटिंग करने के बाद इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग मुंबई में चल रही है. ऐसे में यह जोड़ी मुंबई के भिंडी बाजार में फिल्‍म के लिए खतरनाक स्‍टंट शूट करते दिखे. इस शूटिंग का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इस वीडियो में आलिया और रणबीर एक छत पर शूटिंग करते दिख रहे हैं. हालांकि दोनों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए उन्‍हें तारों से बांधा गया है.

fallback

आलिया शूटिंग के दौरान ब्‍लैक ड्रेस पहने दिख रही हैं, जबकि वहीं रणबीर पीठ पर भारी बैकपैक लि‍ए नजर आ रहे हैं.

fallback

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

बता दें कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. जहां पहले यह फिल्‍म अगले साल 15 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही थी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब यह मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी. करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली यह फिल्‍म तीन भागों में बनेगी. इसका पहला पार्ट अगले साल रिलीज होने जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news