विदेश में होगी रणवीर और दीपिका की प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग! यहां देखें पूरा प्लान
Advertisement
trendingNow1396062

विदेश में होगी रणवीर और दीपिका की प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग! यहां देखें पूरा प्लान

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी कुछ खबरें सामने आ रही हैं.

पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की चर्चाएं भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक तरफ जहां सोनम कपूर की शादी की चर्चाएं सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी कुछ खबरें सामने आ रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भले ही अपनी लव स्टोरी को मीडिया को छिपाने की काफी कोशिश की हो, लेकिन मीडिया किसी ने किसी तरह से उनके चाहने वालों तक उनसे जुड़ी जानकारी लाता रहा है. 

 

A post shared by @jhaanak on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर और दीपिका की शादी इस साल के अंत तक हो सकती है. पहले खबरें आई थीं कि दोनों मुंबई या बंगलुरु में शादी करेंगे लेकिन सूत्रों की मानें तो वह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं. मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार रणवीर और दीपिका अपनी प्राइवेसी को बहुत ज्यादा महत्व देते हैं और यही वजह है कि दोनों रॉयल शादी नहीं चाहते, जिसमें बहुत ज्यादा मेहमान आएं और इसलिए दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. 

 

A post shared by ARYAN (@amdavadiboy) on

पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की चर्चाएं भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. यहां आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी के लिए उनके परिवार द्वारा 4 डेट्स फाइनल की गई हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका इन चारों में से किसी एक डेट को फाइनल करेंगे. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से एक खबर के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर से दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं. 

 

A post shared by @god_bless_deepveer on

दीपिका और रणवीर के परिवार ने दोनों की शादी की तैयारी शुरू कर दी है और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं दीपिका ने भी अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है और अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. दीपिका कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं. 

 

A post shared by Rawan (@crazy4deepveer) on

दोनों के परिवार की तरफ से सितंबर से लेकर दिसंबर के बीच 4 दिन फाइनल किए गए हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका द्वारा किसी एक तारीख को डिसाइड किया जाना बाकी है. वहीं अब तक दोनों की शादी के लिए किसी वेन्यू को फाइनल नहीं किया गया है. यहां आपको याद दिला दें कि दीपिका और रणवीर ने इस साल अपना न्यू ईयर एक साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया था और इस दौरान दोनों के परिवार भी उनके साथ मौजूद थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहार अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news