रणवीर सिंह ने लिखा 'Losing my Religion' तो लोगों ने 'पद्मावती' विवाद पर जमकर किया ट्रोल
Advertisement

रणवीर सिंह ने लिखा 'Losing my Religion' तो लोगों ने 'पद्मावती' विवाद पर जमकर किया ट्रोल

हम आप को बता दें कि रणवीर द्वारा लिखा गया कैप्शन इंटरनेशन म्‍यूजिक बैंड आरईएम के प्रसिद्ध गाने के बोल हैं. इस गाने को ग्रैमी अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. 

तस्वीर शेयर करने पर रणवीर हुए ट्रोल. (फोटो- रणवीर सिंह/ ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं, लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही इस फिल्म से जुड़ा विवाद भी बड़ता जा रहा है. इसी बीच हाल ही में रणवीर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

  1. रणवीर ने कैप्शन में लिखा है Losing my Religion.
  2. लोगों ने 'पद्मावती' विवाद से जोड़ कर किया ट्रोल.
  3. रणवीर को कहा आप पद्मावती विवाद को बढ़ावा दे रहे हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, मैं मेरे रिलीजन से दूर हो रहा हूं और लोगों ने उनके इस ट्वीट को पद्मावती विवाद से जोड़ दिया. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. 

कई लोगों ने कहा कि वह 'पद्मावती' को लेकर एक और विवाद जोड़ रहे हैं तो कई लोगों ने रणवीर को अपने धर्म को लेकर ऐसी बात करने के कारण काफी खरी खोटी सुनाई. यहां देखें ट्वीट्स-

हालांकि, हम आप को बता दें कि रणवीर द्वारा लिखा गया कैप्शन इंटरनेशन म्‍यूजिक बैंड आरईएम के प्रसिद्ध गाने के बोल हैं. इस गाने को ग्रैमी अवॉर्ड भी दिया जा चुका है. इस गाने के बोल का मतलब है 'अपनी परिस्थितियों से परेशान हो जाना', लेकिन रणवीर ने अपना यह कैप्‍शन लिखते हुए इस बात का कोई जिक्र नहीं किया है. इस वजह से कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news