हैदराबाद पहुंचे रणवीर सिंह और सारा अली खान, आज से शुरू करेंगे 'सिम्बा' की शूटिंग

एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह ब्लैक कलर की जैकेट और ब्लैक कलर की जीन्स में नजर आए थे. वहीं सारा यहां सफेद रंग के सूट में दिखाई दी थीं. फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

हैदराबाद पहुंचे रणवीर सिंह और सारा अली खान, आज से शुरू करेंगे 'सिम्बा' की शूटिंग
इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. (फोटो- Yogen Shah)

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग के लिए रणवीर सिंह और सारा अली खान हैदराबाद पहुंच गए हैं. दोनों 5 जून को ही हैदराबाद पहुंच गए हैं और आज से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. सिम्बा की शूटिंग हैदराबाद के रामौजी फिल्म सिटी में होगी. इस फिल्म में पहली बार सारा और रणवीर की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी. वहीं यह रणवीर सिंह की रोहित शेट्टी के साथ पहली फिल्म है. रणवीर और सारा दोनों को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

यहां रणवीर सिंह ब्लैक कलर की जैकेट और ब्लैक कलर की जीन्स में नजर आए थे. वहीं सारा यहां सफेद रंग के सूट में दिखाई दी थीं. फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट-टू-फिनिश होगी और इस वजह से दोनों कलाकार लगातार दो महीने तक फिलम की शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में अजय देवगन स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई रोहित और अजय की फिल्म सिंघम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

गौरतलब है कि, 'पद्मावत' की शूटिंग खत्म करने के बाद रणवीर सिंह ने जोया अख्तर के साथ अपनी अगली फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग की थी. अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद रणवीर ने रोहित के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही 1983 में हुए वर्ल्डकप पर आधारित है. वहीं सारा अली खान भी जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली हैं लेकिन फिल्म को लगातार किसी न किसी कारण विवादों का सामना करना पड़ रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरे पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close