Video: 'सिंबा' का प्रमोशन करते-करते, बिन बुलाए चलती शादी में घुसे रणवीर सिंह
Advertisement

Video: 'सिंबा' का प्रमोशन करते-करते, बिन बुलाए चलती शादी में घुसे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बिन बुलाए अचानक एक शादी में पहुंचे तो दूल्‍हा-दुल्‍हन से लेकर सारे बाराती हक्‍के-बक्‍के रह गए. 

(फोटो साभार- @weddingsutra)

नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'सिंबा' और हाल ही में हुई अपनी शादी, दोनों के लिए चर्चा में बने हुए हैं. आलम ये है कि 'सिंबा' के प्रमोशन के दौरान ही हर कोई रणवीर से उनकी और दीपिका पादुकोण की रीयल लाइफ लव-स्‍टोरी के बारे में ही सवाल पूछ रहा है. लेकिन सिर्फ मीडिया ही नहीं बल्कि रणवीर पर भी इन दिनों शादी का खुमार जमकर चढ़ा हुआ हैं. जी हां, ये खुमार भी कुछ ऐसा कि रणवीर अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करते-करते अचानक उसी होटल में चल रही एक शादी में बिना इनविटेशन के ही पहुंच गए.

अक्‍सर शादियों में फ्री का खाना खाने आए ऐसे बिन बुलाए बाराती पकड़े जाने पर काफी भला-बुरा सुनते हैं, लेकिन जब रणवीर सिंह बिन बुलाए अचानक इस शादी में पहुंचे तो दूल्‍हा-दुल्‍हन से लेकर सारे बाराती हक्‍के-बक्‍के रह गए और थोड़ा संभलते ही सभी ने सेल्‍फी लेना शुरू कर दिया.

fallback

(फोटो साभार : Yogen Shah)

दरअसल रणवीर सिंह सोमवार को मुंबई के जेडब्‍ल्‍यू मेरिएट होटल में अपनी फिल्‍म 'सिंबा' का प्रमोशन कर रहे थे. उसी दौरान इसी होटल में एक जोड़ा शादी के बंधन में बंध रहा था. ऐसे में प्रमोशन से फ्री होकर जाते 'सिंबा' ने अचानक मन बदला और वह इस जोड़े को शादी की मुबारकबाद देने पहुंच गए. रणवीर की शादी में यूं अचानक आता देख वहां मौजूद हर महमान भौंचक्‍का सा रह गया. किसी को समझ ही नहीं आया कि ये क्‍या हुआ.

दीपिका से शादी के बाद भी ऐसा नहीं करेंगे रणवीर, कहा- 'मुझे नहीं लगता कि मैं अब शादीशुदा हूं'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

HD video of #ranveersingh at the wedding

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणवीर के इस शादी में यूं सरप्राइज अंदाज में पहुंचने की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणवीर यहां ब्राउन जैकेट में स्‍टाइलिश अंदाज में नजर आए. रणवीर को देख उनेक फैन बन चुके सारे महमान सेल्‍फी खिंचाने के लिए दौड़ पड़े.

बता दें कि रणवीर भी हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. इस जोड़ी ने इटली में 14 और 15 नवंबर को शादी की है. शादी के बाद 'सिंबा' रणवीर सिंह की पहली फिल्‍म होगी. इस फिल्‍म में वह पहली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में काम करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. यह सारा की दूसरी फिल्‍म है. 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news