'सिम्बा' को लेकर एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह, कहा- करियर का यह है बेहतरीन वक्त
Advertisement

'सिम्बा' को लेकर एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह, कहा- करियर का यह है बेहतरीन वक्त

उन्होंने कहा, "रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर यह मेरे लिए समृद्ध समय है. मुझे विभिन्न चीजें करने का मौका मिल रहा है, इसे खुद के लिए चुनौतीपूर्ण मान रहा हूं. मैं आगामी फिल्मों को लेकर उत्साहित हूं." 

'सिम्बा' को लेकर एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह, कहा- करियर का यह है बेहतरीन वक्त

नई दिल्ली: अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर उनके करियर का यह शानदार समय है क्योंकि उन्हें बॉलीवुड के बड़े नामों के साथ चुनौतीपूर्ण काम का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है. रविवार को हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स से इतर आगामी फिल्मों के बारे में रणवीर ने कहा, "मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, रोहित शेट्टी और कबीर खान जैसे सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों के साथ काम का मौका मिला."

उन्होंने कहा, "रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर यह मेरे लिए समृद्ध समय है. मुझे विभिन्न चीजें करने का मौका मिल रहा है, इसे खुद के लिए चुनौतीपूर्ण मान रहा हूं. मैं आगामी फिल्मों को लेकर उत्साहित हूं." अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म 'सिंबा' के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "संग्राम भाले राव उर्फ सिंबा.. वह फिल्म में एक पुलिस अधिकारी हैं. मैं और किसी से ज्यादा रोहित शेट्टी के साथ काम को लेकर उत्साहित हूं." अख्तर की 'गुली बॉय' में रणवीर आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे. फिल्म मुंबई के रैपर्स और उनके संघर्षो पर आधारित है.

इसके अलावा वह आगामी फिल्म '83' की भी तैयारी कर रहे हैं. गौरतलब है कि हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स में रणवीर को एंटरटेनर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. वहीं वह आखिरी बार फिल्म पद्मावत में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी और उनके इस किरदार के लिए उन्हें काफी सरहाना मिली थी. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news