‘बाजीराव मस्तानी’ को लेकर घबराए हुए हैं रणवीर सिंह
Advertisement

‘बाजीराव मस्तानी’ को लेकर घबराए हुए हैं रणवीर सिंह

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह इस बात से बेहद घबराए हुए हैं कि लोग मराठा पेशवा बाजीराव के किरदार में उन्हें देखकर किस तरह से प्रतिक्रिया देंगे। ‘बाजीराव मस्तानी’ की शाहरूख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ टक्कर होगी और दर्शक उनके किरदार और फिल्म को स्वीकार करेंगे या नहीं इस बारे में अभिनेता बहुत घबराए हुए हैं।

‘बाजीराव मस्तानी’ को लेकर घबराए हुए हैं रणवीर सिंह

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह इस बात से बेहद घबराए हुए हैं कि लोग मराठा पेशवा बाजीराव के किरदार में उन्हें देखकर किस तरह से प्रतिक्रिया देंगे। ‘बाजीराव मस्तानी’ की शाहरूख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ टक्कर होगी और दर्शक उनके किरदार और फिल्म को स्वीकार करेंगे या नहीं इस बारे में अभिनेता बहुत घबराए हुए हैं।

रणवीर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मैं इस बात से घबराया हुआ हूं कि ‘बाजीराव.’ देखकर लोग कैसे प्रतिक्रिया देंगे। संजय लीला भंसाली इस फिल्म पर 12-15 सालों से काम कर रहे हैं। इसमें बहुत मेहनत और खूब पसीना बहा है। इस फिल्म के लिए हम सबने मिलकर काम किया है।’ उन्होंने कहा, ‘हम लोगों को कुछ यादगार देना चाहते हैं.. कुछ ऐसा जो लोगों को खुशी दे।’ रणवीर ने फिल्म में मराठा साम्राज्य के पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया है। वह बीती शाम को अपनी आगामी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के पोस्टर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे।

‘बाजीराव मस्तानी’ बाजीराव और उनकी दूसरी पत्नी मस्तानी की कहानी कहती है जिसका किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया है, जबकि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई के किरदार में दिखेंगी।

 

Trending news