रणबीर के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा- 'मुझे शर्म आ रही है...'
Advertisement

रणबीर के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा- 'मुझे शर्म आ रही है...'

आलिया के फिल्म निर्माता पिता ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी रणबीर के साथ रिलेशनशीप में है.

 

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं आलिया भट्ट (फोइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के अपने सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने में शर्म आती है. आलिया ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही. हाल ही में एक साक्षात्कार में, आलिया के फिल्म निर्माता पिता ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी रणबीर के साथ रिलेशनशीप में है.

fallback

यह पूछे जाने पर कि वह रणबीर के साथ अपनी रिलेशनशिप को पिता से मिली स्वीकृति को कैसे देखती है, आलिया ने कहा, "आप भविष्य में क्यों जा रहे हैं? आपको वर्तमान क्षण में रहना चाहिए. ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती." उन्होंने कहा, "मुझे शर्म आ रही है, लेकिन मैं अपने पिता से प्यार करती हूं और वह जो कुछ कहते हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, लेकिन मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती."

fallback

यह पूछे जाने पर कि जाह्नी और सारा के आने के बाद उन्हें 'सीनियर' कहे जाने पर कैसा लगता है. इस पर उन्होंने कहा, "मैं सीनियर नहीं हूं. अगर आप इसे सीनियर कहते हैं, तो मैं उनके लिए सीनियर हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच ऐसा कोई फर्क है और वो मुझसे ज्यादा छोटी नहीं हैं." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news